TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Stree 2: 5 कारण जो हिट करा सकते हैं श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म!

Stree 2: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थियेटर पर श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की 'स्त्री 2' रिलीज होने जा रही हैं, जिसका फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आइए बताते हैं आपको वो 5 कारण जो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करा सकते हैं। 

Stree 2
Stree 2: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थियेटर पर कई फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की 'स्त्री 2', अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' जॉन अब्राहम स्टारर 'वेदा' और साउथ फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' ये सभी फिल्में 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। मगर सबसे ज्यादा फैंस श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस जोड़ी को वो पहले भी फिल्म 'स्त्री' में पसंद कर चुके हैं। आइए बताते हैं आपको वो 5 कारण जो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करा सकते हैं।

पहला कारण - दमदार कहानी

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' को लोगों ने काफी पसंद किया था। पहली फिल्म ने करीब 129 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि इस फिल्म में कोई बड़ा चेहरा नहीं था। श्रद्धा और राजकुमार की मूवी ने सिर्फ अपने कंटेंट के दम पर लोगों का दिल जीता था और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी। 'स्त्री' की अपनी लेगेसी है और लोग इसके सीक्वल को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं। फर्स्ट पार्ट के बाद से नई कहानी शुरू होगी, एक बार फिर फिल्म की कहानी चंदेरी गाँव के इर्द गिर्द घूमती है, जहां इस बार सिर कटे का आंतक देखने को मिलेगा।

दूसरा कारण-जबरदस्त स्टारकास्ट 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा फिल्म में एक बार फिर पुरानी स्टारकास्ट ही नजर आने वाली है, जिनकी एक्टिंग को लोग पहले ही काफी पसंद कर चुके हैं। 'स्त्री' में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी,  अपारशक्ति खुराना, जिष्णु भट्टाचार्य, हेमंती सरकार  और सचिन-जिगर अहम रोल में दिखेंगे। पुराने स्टारकास्ट के साथ नई कहानी देखने के लिए लोग काफी खुश है और यह इस फिल्म को हिट कराने का सबसे बड़ा कारण हो सकता है। यह सभी स्टार्स पहले ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त पर OTT पर देखना ना भूलें ये देशभक्ति फिल्में, जिनमें हीरोइनों ने चटाई दुश्मनों को धूल

तीसरा कारण- डायरेक्टर का अनुभव

'स्त्री 2' को डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्टर कर रहे हैं, जो भली-भांति जानते हैं कि दर्शकों को क्या देखना पसंद है। 'स्त्री' और 'भेड़िया' जैसी फिल्में बनाने वाले अमर कौशिक यह बात बहुत अच्छे से समझते है कि क्या चीज लोगों को थियेटर तक खींचकर ला सकती हैं। सुपरनैचुरल जैसी चीजें फिल्में लोगों को देखने को मिलने वाली है, जो हमेशा ही लोगों को पसंद आती है। अमर कौशिक की बात करें तो फिल्म 'मुंज्या' से भी जुड़े रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था।

चौथा कारण- सुपरस्टार्स का कैमियो

'स्त्री 2' की स्टारकास्ट तो पहले से ही मजेदार है और इसके गाने भी लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। इस बीच अब खबर सामने आई है कि इस फिल्म में कई सारे सुपरस्टार्स के कैमियो भी देखने को मिलेंगे। वरुण धवन और तमन्ना भाटिया फिल्म में डांस नंबर में पहले ही नजर आ चुके हैं और अक्षय कुमार भी इस फिल्म में कैमियो रोल में दिखने वाले हैं। इतना ही नहीं कहा तो यहां तक जा रहा है कि वो ही फिल्म में सिरकटे के रोल में दिखेंगे।

पांचवा कारण- हॉरर कॉमेडी फॉर्मूला

'स्त्री' को भी हॉरर कॉमेडी फॉर्मूला ने ही हिट कराया था और ऐसे में मेकर्स ने एक बार फिर इसी फॉर्मूला पर दांव लगाया है। आज कल बॉलीवुड फिल्मों में डार्क कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर कॉमेडी भी काफी देखने को मिल रही है और इसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म की हिट की गारंटी का एक वजह इसका हॉरर कॉमेडी फॉर्मूला भी है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक के दिल में नताशा की जगह लेने वाली कौन? तस्वीरों ने खोली डेटिंग की पोल


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.