TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

300 करोड़ में बनी, कमाए 68 करोड़; इस महाफ्लॉप फिल्म को आधे में ही छोड़ भागे लोग!

Bollywood Massive Flop Movie: आज हम आपको एक ऐसी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने लोगों का दिमाग ही घूमा डाला था। इस फिल्म में कोई छोटा-मोटा एक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड का एक नामी सुपरस्टार लीड रोल में था और एक्ट्रेस भी मिस वर्ल्ड रह चुकी थी। मगर न स्टारडम, न कहानी और न ही हीरोइन की खूबसूरती दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर कर पाई।

महाफ्लॉप फिल्म
Bollywood Massive Flop Movie: बॉलीवुड में ऐतिहासिक कहानियों पर फिल्म बनने का चलन काफी पुराना है, चाहे फिर वो मुगले आजम हो या फिर बाजीराव मस्तानी ऐसी फिल्में दर्शकों को थियेटर तक खींच लाने में कामयाब हो जाती हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने लोगों का दिमाग ही घुमा डाला था। इस फिल्म में कोई छोटा-मोटा एक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड का एक नामी सुपरस्टार लीड रोल में था और एक्ट्रेस भी मिस वर्ल्ड रह चुकी थी। मगर न स्टारडम, न कहानी और न ही हीरोइन की खूबसूरती दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर कर पाई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी और लोग ने तो इसे देख अपना सिर ही पकड़ लिया था। आइए आपको बताते हैं कि आखिर यह फिल्म कौन-सी थी।

300 करोड़ में बनी महाफ्लॉप फिल्म

सबसे पहले बात करते हैं इस फिल्म के डायरेक्टर की.. बॉलीवुड की महाफ्लॉप (Bollywood Massive Flop Movie) को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के मेकर्स ने भी इसे बनाने में पैसों की कोई कमी नहीं की थी। बाहुबली और केजीएफ जैसी फिल्मों की तरह इस फिल्म को 300 करोड़ के बजट में बनाया गया था। मेकर्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के सेट और कॉस्टयूम पर काफी बारीकी से काम किया था। लेकिन कहानी बिल्कुल दमदार नहीं थी और यही वजह थी कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर आते ही औंधे मुंह गिरी थी। यह भी पढ़ें: शादी के महज 10 महीने में छोड़ी एक्ट्रेस वाइफ, तलाक से पहले कर ली गुपचुप सगाई, भड़की दूसरी पत्नी

2022 में रिलीज हुई मूवी

साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म को लोगों ने सिरे से नकार दिया था, वैसे तो ये एक एतिहासिक कहानी थी, लेकिन इसे जिस तरह से पर्दे पर दिखाया गया था, वो लोगों को कुछ खास रास नहीं आया था। 2022 की महाफ्लॉप फिल्म का नाम 'सम्राट पृथ्वीराज' है, मूवी की रिलीज से पहले इसके नाम को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार अहम रोल में थे, इसी फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी।

मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'सम्राट पृथ्वीराज' की कहानी चौहान वंश के आखिरी शासक पृथ्वीराज चौहान की लाइफ पर आधारित थी। मगर मूवी की कहानी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई, हाल ऐसा रहा कि लोग आधी फिल्म देखने के बाद ही थियेटर छोड़कर भाग निकले थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Bollywood Massive Flop Movie) पर महज 68.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। https://www.instagram.com/p/C0GK4VZIxIk/ यह भी पढ़ें: Nick Jonas Net Worth: 166 करोड़ के लग्जरी बंगले का मालिक, ‘देसी गर्ल’ के पति की नेटवर्थ कर देगी हैरान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.