TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बॉलीवुड के 5 डबल मीनिंग गाने जो फिल्मों से ज्यादा हुए हिट, देखें लिस्ट

Bollywood Double Meaning Hit Songs: गाने सुनना हर किसी को पसंद होता ही, बहुत कम ऐसे लोग होते हैं जो सॉन्ग न सुनते हों। आज हम आपको उन डबल मीनिंग गानों के बारे में बताएंगे जो फिल्मों से ज्यादा हिट रहे...

Bollywood Double Meaning Hit Songs: गाने सुनना किसे पसंद नहीं, कहा जाता है कि माइंड को रिफ्रेश करने के लिए सॉन्ग सबसे अच्छा साधन हैं। लेकिन कुछ गाने ऐसे भी हैं जिन्हें सुनने के लिए एक्स्ट्रा दिमाग की जरूरत पड़ती है। आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसे कैसे गाने हैं तो चलिए हम आपको सीधे सीधे बता देते हैं। वैसे तो आपने डबल मीनिंग डायलॉग तो खूब सुने होंगे लेकिन उन गानों का क्या जिनमें कहा कुछ जाता है और मतलब कुछ और निकलता है। जी हां हम कुछ ऐसे सॉन्ग की बात कर रहे हैं जिनके बोल सुनने में अश्लील लगते हैं। कई बार को घरवालों के सामने उन्हें सुनने में शर्म आ जाती है। आपको भी ऐसे कुछ गानों के बारे में बता देते हैं ताकि कभी फैमिली के सामने आपको शर्मिंदा न होना पड़े।

'सरकाय लो खटिया'

फिल्म राजा बाबू का गाना जो साल 1994 में आई थी को लोगों ने खूब पसंद किया। ये फिल्म अपने गाने 'सरकाय लो खटिया' से और भी ज्यादा हिट हो गई। गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गाना अपने समय का बोल्ड गाना था, जिसमें कपल का रोमांटिक सीन भी था।

'ये माल गाड़ी तू धक्का लगा'

अनिल कपूर और जूही चावला की साल 1994 में आई फिल्म अंदाज का गाना 'ये माल गाड़ी तू धक्का लगा' भी डबल मीनिंग है। ये सॉन्ग सुहागरात वाले दिन गाया जाता है। गाने के बोल सुन आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितने बोल्ड हैं। जब फिल्म में ऐसे गाने आते हैं तो उन्हें फैमिली के सामने बैठकर सुनना मुश्किल हो जाता है। यह भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म में बोल्ड सीन, गैंगस्टर संग अफेयर के चर्चे; एक्ट्रेस जो रातों रात इंडस्ट्री से हुईं गायब

डी.के. बोस

आमिर खान, इमरान खान, की फिल्म 'डेली बेली' जो साल 2011 में आई थी का गाना 'भाग भाग डीके बोस, डीके बोस, डीके बोस...भाग भाग डीके 'बोस डीके' भाग' भी इस लिस्ट में आता है। गाने के बोल सुन लगता है कि जैसे गाली दी जा रही हो।

'आ रे प्रीतम प्यारे'

अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म राउडी राठौर में भी एक गाना है जो डबल मीनिंग है। ये गाना कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने कोरियोग्राफ भी किया है और खुद सॉन्ग में अपने ठुमकों से लोगों को नाचने के लिए मजबूर कर दिया। गाने के बोल कुछ ऐसे थे कि 'आ रे प्रीतम प्यारे बंदूक से तू न गोली मारे... पल्लू के नीचे छुपा के रखा है उठा दूं तो हंगामा हो हो हो, पल्लू के नीचे दबा के रखा है, उठा दूं तो हंगामा हो। इस गाने को फैमिली के साथ सुनना थोड़ा मुश्किल है।

'चढ़ गया ऊपर रे अटरिया पर लोटन कबूतर रे'

90 के दशक का हिट गाना चढ़ गया ऊपर रे अटरिया पर लोटन कबूतर रे, गुटर गुटर, गुटर गुटर, गुटर गुटर गुटर, पंछी दीवाना चुग कर दाना, उड़ गया फर फर रे। ये गाना बेशक पुराना है लेकिन आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। अक्सर लोगों को इसे गुनगुनाते हुए सुन लिया जाता है। यह भी पढ़ें: एक्टिंग से जीता दिल, राजनीति में बनाई खास पहचान; 5 बार बनीं मुख्यमंत्री, संपत्ति के बारे में जान होंगे हैरान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.