TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

हीरोइन के बॉयफ्रेंड ने मारा, प्रोड्यूसर ने स्क्रिप्ट फेंकी; अनुराग कश्यप के लिए मुसीबत बन गई थी ये हिट फिल्म!

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। मगर अनुराग कश्यप की पहली हिट मूवी 'देव डी' के लिए फीमेल लीड एक्ट्रेस की तलाश में काफी मेहनत करनी पड़ी थी और इतना ही नहीं उन्होंने हाल में खुलासा किया है कि हीरोइन की तलाश में वो एक बार थप्पड़ भी खा चुके हैं।

Anurag Kashyap
Anurag Kashyap: हिंदी सिनेमा के एक बेहतरीन डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं। मनमर्जियां, गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्में हिट फिल्में बनाने वाले अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। मगर अनुराग कश्यप की पहली हिट मूवी 'देव डी' के लिए फीमेल लीड एक्ट्रेस की तलाश में काफी मेहनत करनी पड़ी थी और इतना ही नहीं उन्होंने हाल में खुलासा किया है कि हीरोइन की तलाश में वो एक बार थप्पड़ भी खा चुके हैं।

क्यों एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने मारा थप्पड़?

अनुराग कश्यप ने हाल ही में साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'देव डी' को लेकर खुलकर बात की। यह उनके डायरेक्शन करियर की पहली हिट मूवी थी, म़ॉर्डन टाइम के देवदास की कहानी कहलाने वाली इस फिल्म में कोई भी हीरोइन काम नहीं करना चाहती थी। डायरेक्टर अनुराग क्श्यप ने बताया कि एक बार तो उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट भेजने पर हीरोइन के बायफ्रेंड ने उन्हें थप्पड़ मारा था। उन्होंने बोला आप ऐसी स्क्रिप्ट मेरी गर्लफ्रेंड को कैसे भेज सकते हैं, फिर मुझे उनसे माफी तक मांगनी पड़ी थी। यह भी पढ़ें: Devara: Part 1 हिला देगा बॉक्स ऑफिस, पहले दिन पार होगा 100 करोड़ का आकड़ा!

ऑडिशन देने से लड़कियों ने किया इंकार

माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कहा, मेरी पुरानी फिल्मों के हाल देखने के बाद कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था और 'देव डी' की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद तो लड़कियां ऑडिशन देने से ही इंकार कर देती थीं। कोई भी एक्ट्रेस पारो और चंद्रमुखी का रोल निभाने के लिए तैयार नहीं थी और इसी वजह से फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

प्रोड्यूसर ने भी फेंक दी थी स्क्रिप्ट

अनुराग कश्यप ने बताया कि उनकी फिल्म 'देव डी' की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मेरे प्रोड्यूसर ने ही जमीन पर फेंक दी थी। उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट को अश्लील बताया था। 'देव डी' बनने के पीछे की असली वजह मेरे प्रोड्यूसर की वाइफ है, जिन्हें फिल्म की कहानी पसंद आई थी। यह भी पढ़ें: Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट-वेदांग रैना के ‘जिगरा’ की 5 बातें, जो फिल्म को बनाती हैं खास  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.