TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

इन सेलेब्स की आंखों के सामने उठी औलाद की अर्थी, किसी ने 20 तो किसी ने 24 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Bollywood Celebs Who Lost Their Young Children: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से सेलेब्स हैं जिन्होंने अपनी जवान औलाद की अर्थी को कंधा दिया है, आज हम आपको ऐसे स्टार्स के नाम बताने जा रहे हैं जो औलाद की मौत का गम झेल चुके हैं।

इमेज क्रेडिट: Google
Bollywood Celebs Who Lost Their Young Children: हर किसी के लिए उनकी औलाद ही दुनिया में सबसे अनमोल रत्न होती है। बच्चों की जरा सी भी तबीयत खराब हो जाए तो पेरेंट्स उनकी चिंता में खाना पीना तक भूल जाते हैं। लेकिन ज़रा सोचिए अगर किसी के बच्चे की मौत हो जाए तो उस पर कैसा दुखों का पहाड़ टूटता होगा। आप सोच रहे होंगे कि आज हम ये सब बात क्यों कर रहे हैं, दरअसल बीते दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस दिव्या सेठ (Divya Seth) की 24 साल की बेटी की मौत हो गई। बेटी की मौत से पूरा परिवार टूट गया है। लेकिन इससे पहले भी इंडस्ट्री से ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी जवान औलाद की अर्थी को अपनी आंखों के सामने उठते देखा। आइए जानते हैं कि वो कौन-कौन से अभागे सेलेब्स हैं जिन्होंने बच्चों की मौत (Bollywood Celebs Who Lost Thier Young Childrens) का गम झेला है...

Divya Seth

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं दिव्या सेठ की जिन्होंने हाल ही में अपनी जवान बेटी को खोया है। दरअसल उनकी 24 साल की बेटी मिहिका शाह ने 5 अगस्त को दुनिया से अलविदा कह दिया। मिहिका की मौत बुखार बिगड़ने की वजह से पड़ने वाले दौरे की वजह से हुई है। इस दुखद समाचार के सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया है।

Krishan Kumar

एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिषा कुमार की भी छोटी सी उम्र में डेथ हो गई। तिशा ने 18 जुलाई 2024 को अपनी अंतिम सांस ली। तिशा की मौत कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी की वजह से हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बेटी की मौत से पूरी तरह से टूट चुके कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी तान्या का हाल देख यूजर्स का दिल भी दहल गया। यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस की जवान बेटी की मौत का असली सच आया सामने

Kabir Bedi

इस लिस्ट में हैंडसम हीरो कबीर बेदी का नाम भी आता है जिन्होंने अपनी जवान बेटी की अर्थी को कंधा दिया है। दरअसल कबीर के जवान बेटे सिद्धार्थ की मौत 26 साल की उम्र में हुई थी। सिजोफ्रेनिया नामक एक बीमारी से जूझ रहे सिद्धार्थ ने आत्महत्या कर ली थी। एक्टर ने अपने इस दर्द को अपनी बायोग्राफी 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल' में बताया था।

Jagjit Singh

गजल सम्राट के नाम से फेमस जगजीत सिंह के जवान बेटे ने भी सिर्फ 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। जगजीत के बेटे विवेक सिंह की मौत एक एक्सीडेंट के दौरान हो गई। कथित तौर पर उनकी मौत उनके घर के पास ही हुई थी। इस घटना ने जगजीत को पूरी तरह से तोड़ दिया जिसका दर्द सिंगर के चेहरे पर साफ नजर आता था। कहा ये भी जाता है कि बेटे की मौत के बाद जगजीत सिंह बीमार रहने लगे थे और इसी गम में दुनिया को अलविदा ही कह दिया।

Shekhar Suman

हीरामंडी के एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए शेखर सुमन ने भी बेटे की मौत का गम झेला है। शेखर सुमन बेशक अपनी एक्टिंग से दुनिया को एंटरटेन करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि उनके दिल में एक ऐसा दर्द छिपा है जो अच्छे-अच्छे को तोड़ दे। अभिनेता ने सिर्फ 11 साल के बेटे को अपनी आंखों के सामने मरते हुए देखा था। यह भी पढ़ें: Star Wars फेम Daisy Ridley को हुई गंभीर बीमारी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.