TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बॉलीवुड की बोल्ड फिल्में जिनमें हैं इंटीमेट सीन्स की भरमार, एक में तो न्यूड हो किया जमकर रोमांस

Bollywood Bold Movie Watch Alone: हिंदी सिनेमा की वो फिल्में जिनमें इंटीमेट सीन्स की कोई कमी नहीं है, और किसिंग सीन की तो गिनती ही भूल जाएंगे। आइए जान लेते हैं नाम जिन्हें परिवार संग देखने की आप ना करें भूल...

Bollywood Bold Movie Watch Alone: बॉलीवुड की कई फिल्में हर साल सिनेमाघरों पर रिलीज होती हैं। कुछ सुपर डुपर हिट जाती हैं तो कुछ फ्लॉप हो जाती हैं। अब तो फिल्मों में थोड़े बहुत किसिंग सीन्स होना और बेडरुम सीन होना तो आम बात है लेकिन कुछ तो ऐसी होती हैं जिनमें इंटीमेसी की हदें ही पार हो जाती हैं। जिनमें बोल्डनेस का तड़का लगा होता है उन्हें देखने के लिए कुछ बातों का ध्यान भी रखना पड़ता है। हां ये जरूर है की बोल्डनेस बेशुमार होने की वजह से उन फिल्मों को परिवार के साथ देखना आसान नहीं होता। हां अपने पार्टनर संग देख आप रोमांस जरूर कर सकते हैं। बॉलीवुड की कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जिन्हें देख कई बार तो आप ही शर्म से लाल हो सकते हैं। आइए जानते हैं उन फिल्मों के नाम...

 'Girlfriend'

ईशा कोप्पिकर, अमृता अरोड़ा, आशीष चौधरी और सुमित निझावन की फिल्म 'गर्लफ्रेंड' के डायरेक्टर करण राजदान हैं। ये फिल्म साल 2004 में आई थी, जिसकी कहानी लेस्बियन पर आधारित थी। मूवी में ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा ने जमकर बोल्ड सीन दिए हैं।

'Murder'

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की फिल्म 'मर्डर' में इंटीमेट सीन्स की कोई कमी नहीं है। मूवी की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है। पूरी मूवी में इमरान हाशमी और मल्लिका ने बोल्ड सीन देने में कोई कसर नहीं छोड़ी, किसिंग सीन की तो भरमार है।

 'Kamasutra'

कामुक फिल्म की बात करें तो 'कामसूत्र' का नाम आता है। इसमें इंटीमेट सीन देख आप भी शर्मिंदा हो सकते हैं। इसलिए जब इस मूवी को देखने के बारे में सोचें तो पहले अपने परिवार को कहीं बाहर घूमने के लिए भेज दें, या फिर फोन पर हेडफोन लगाकर ही देखें। मूवी में एक्ट्रेस ने पूरे कपड़े उतार न्यूड हो इंटीमेट सीन भी दिए हैं।

 'Julie'

नेहा धूपिया की 'जूली' एक इरोटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें नेहा ने जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। मूवी को देखने से पहले कानों में हेडफोन जरूर लगा लें। ये फिल्म भी साल 2004 में आई थी जिसमें एक लड़का नेहा का एक नहीं बल्कि कई बार शारीरिक शोषण करता है।

'B.A.Pass'

शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल की 'बी.ए.पास' में एक लड़के और मकान मालिक की कहानी दिखाई गई है। साल 2013 में आई फिल्म में लड़का अपनी हाउस ओनर को खुश रखने के लिए कई बार शारीरिक संबंध बनाता है। शॉर्ट में कहें तो फिल्म फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता है। यह भी पढ़ें: फिल्म के बदले बितानी होगी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के साथ रात

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.