TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

43 साल पहले फेल, अब 61 की उम्र में बॉलीवुड एक्टर ने कर दिखाया वो काम, सुन को-एक्ट्रेस के उड़े होश

chunky Panday:  अनन्या पांडे के पापा चंकी पांडे एक समय पर बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हुआ करते थे। चंकी पांडे की फिल्में आज भी काफी देखी जाती हैं और इस बीच एक्टर ने 61 साल की उम्र ऐसा काम किया है, जिसकी वजह से वो खबरों में आ गए हैं। चंकी पांडे ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर खुद उस बात की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है।

Chunky Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के पापा ने 61 साल की उम्र में कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसके बाद हर तरफ बस उनके ही चर्चे हो रहे हैं। हिंदी सिनेमा के अभिनेता चंकी पांडे अपनी कॉमेडी के लिए तो जाने जाते हैं, लेकिन इस बार एक्टर अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। चंकी पांडे का नाम तो हर कोई जानता है और ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टर की पुलिस वाले के साथ फोटो देखकर हर कोई हैरान रह गया है। आइए बताते है कि चंकी ने ऐसा क्या काम किया है, जो उनकी पुलिस के साथ फोटो वायरल हो रही है।

चंकी पांडे ने दी गुड न्यूज 

चंकी पांडे (Chunky Panday) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो कार के अंदर बैठे हुए हैं। चंकी के साइड में एक पुलिस वाला बैठा हुआ है, जो सेल्फी ले रहा है। चंकी पांडे ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपने चाहने वालों  के साथ एक खुशखबरी साझा की है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, '43 साल बाद फिर से ड्राइविंग टेस्ट दिया। और अंदाजा लगाइए, मैं पास हो गया। आरटीओ मुंबई का शुक्रिया।' यह भी पढ़ें: कौन है ‘देवरा’? जूनियर NTR और सैफ की जंग के बीच गूंजा बस एक ही नाम, कहानी का हुआ पर्दाफाश!

43 साल बाद पास हुए एक्टर 

जी हां, 61 साल की उम्र में चंकी पांडे ने ड्राइविंग टेस्ट दिया था, जिसे वो 43 साल पहले भी दे चुके हैं। मगर उस समय वो इस टेस्ट में फेल हो गए थे और अब इतने साल के बाद एक्टर ने एक बार फिर कोशिश की और वो इस बार टेस्ट में पास हो गए हैं। अब अनन्या पांडे के पापा के पास अपना ड्राइविंग लाइसेंस है, जिसके बाद वो खुद गाड़ी चला पाएंगे। एक्टर की ये गुड न्यूज कुछ लोगों के लिए शॉकिंग भी बन गई है।

को-एक्ट्रेस ने जताई हैरानी 

चंकी पांडे की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तो जमकर मजे ले ही रहे हैं, उसके साथ ही उनके साथी कलाकार भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। चंकी के साथ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस सोनम खान ने कमेंट कर लिखा, 'बधाई हो! आपको गाड़ी चलाना नहीं आता?? अगर ऐसा है तो शुक्र है कि मेरे पास आपके साथ कोई ड्राइविंग सीन नहीं था.. फिर भी एक बार फिर बधाई।' अनुपम खेर के बेटे सिंकदर ने कमेंट में लिखा, 'Fantastic' हालांकि इनके अलावा एक्टर के फैंस उनकी पोस्ट पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। यह भी पढ़ें:Vikash Sethi की मौत की खबर से सदमे में एक्ट्रेस, बोलीं – ‘हम टच में थे, मुझे पता था वो…’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.