TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

हीरोइन बनने के लिए झेली शर्मिंदगी, परिवार को भी मिले ताने, Bad Newz देते ही 10 गुना बढ़ाई फीस!

Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' नाम की फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में कैटरीना कैफ के ब्यूटी यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने एक्टिंग को बतौर करियर चुनने को लेकर उन्हें काफी बातें सुननी पड़ी थीं।

Tripti Dimri
Tripti Dimri: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को अब किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। तृप्ति अब फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं और फैन फॉलोइंग भी कापी ज्यादा बढ़ गई है। तृप्ति स्क्रीन पर अपनी मौजदूगी का एहसास करा देती हैं और वो आगे भी ऐसे ही शानदार रोल करना चाहती हैं। उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक है और वो जल्द से जल्द वो एक टॉप हीरोइन बनना चाहती हैं, लेकिन यहां तक का सफर भी उनके लिए इतना आसान नहीं रहा है। बॉलीवुड में आने को लेकर उन्हें और उनके परिवार को लोगों के काफी ताने सुनने पड़े हैं, हाल में इस बारे में तृप्ति ने खुलकर बात की.. आइए बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या-क्या बताया।

तृप्ति डिमरी के मुश्किल रहा एक्टिंग सफर

तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' नाम की फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में कैटरीना कैफ के ब्यूटी यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने एक्टिंग को बतौर करियर चुनने को लेकर उन्हें काफी बातें सुननी पड़ी थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया है उनके लिए दिल्ली से मुंबई जाना और यहां एक कमरे में 50-60 लोगों के सामने बाहर जाना बेहद मुश्किल था। वैसे तो उनकी फैमिली उत्तराखंड से हैं, लेकिन तृप्ति का जन्म और परवरिश सब दिल्ली में ही हुई है। ऐसे में उनके लिए हीरोइन बनने के सपने के साथ दिल्ली से मुंबई आना काफी मुश्किल भरा रहा था। यह भी पढ़ें: The Legend Of Maula Jatt India: भारत में हुई बैन, दुनियाभर में छापे 8300 करोड़, अब ओटीटी पर करेगी धमाल!

परिवार को सुनने पड़े ताने

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) आज इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने में काफी हद तक कामयाब हो गई है, अब लोग उन्हें उनके नाम से जानते हैं। मगर एक दिल्ली के एक सिंपल परिवार की लड़की का यहां तक का सफर उतना आसान नहीं था। तृप्ति ने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि उनके एक्टिंग को बतौर करियर चुनने की वजह से उन्हें और उनके परिवार को काफी ताने सुनने पड़ते थे। बेटी को एक्ट्रेस बनने के लिए परमिशन देने के लिए भी उनके परिवार से सवाल करते थे और इतना ही नहीं उन्हें लेकर काफी गंदी बातें भी बोलते थे।

समाज ने की गंदी बातें

तृप्ति ने बताया कि लोग उनकी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने की वजह से उनके परिवार को काफी गंदी बातें करते थे और कहते थे, 'वो बिगड़ जाएगी; वो गलत लोगों के साथ घूमेगी। वो अपने लिए गलत चुनाव करेगी; कोई भी उससे शादी नहीं करना चाहेगा; वो अभी शादी नहीं करेगी।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था, तो वो उम्मीद भी खो चुकी थी, इस पर उन्होंने कहा कि वो काम न मिलने पर वापस घर नहीं जा सकती थी और अपनी फैमिली को नहीं बोल सकती थी कि मैं यह नहीं कर पाई।

10 महीने में हुआ फीस में इजाफा 

एनिमल फिल्म के बाद तृप्ति डिमरी की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी हुई है और इसका असर उनकी फीस पर भी देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति डिमरी ने एनिमल के लिए 40 लाख रुपये चार्ज किए थे, महज 10 महीने के अंदर ही एक्ट्रेस ने अपनी फीस कई गुना बढ़ा दी है। 40 से 80 लाख और फिर 6 करोड़ फीस करने वाली तृप्ति ने अब अपनी फीस को बढ़ाकर 10 करोड़ कर दिया है। बैड न्यूज मूवी में तृप्ति और विक्की कौशल की एक्टिंग को लोगों ने काफी प्यार दिया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी। https://www.instagram.com/p/C_08_EszpnX/ यह भी पढ़ें: Sana Khan: धर्म का रास्ता चुनने के बाद अपने बोल्ड होने पर सना को है पछतावा, कॉलेज के दिनों को याद कर हुईं इमोशनल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.