TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Netflix के शो में जब एक्ट्रेस बोलीं-शुभमन गिल, Bollywood Wives बोलीं-रिलेशन नहीं बनाना है

Shubman Gill In Bollywood:  भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, शो ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ के दौरान कई एक्ट्रेस ने क्रिकेटर का नाम गलत लिया है।

Shubman Gill In Bollywood
Shubman Gill In Bollywood: क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम अक्सर सचिन तेंदुलकर की बेटी और इन्फ्यूसर सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है। शुभमन गिल अक्सर बॉलीवुड के गलियारों में कई एक्ट्रेस को डेट करने के खबरों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच शुभमन एक बार फिर से बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा में आ गए हैं जब इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेसेस ने उनका नाम सही से नहीं बोल पाया है। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा में आए शुभमन गिल

नेटफ्लिक्स शो ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ में आए गेस्ट से शुभमन गिल के नाम को लेकर सवाल पूछा गया। एक्ट्रेस नीलम कठोरी ने पूछा कि क्या गिल इवेंट में आएंगे। इस दौरान सभी एक्ट्रेसेस ने गिल का नाम सही ढंग से नहीं लिया। किसी ने शुभमन गिल को 'शबनम गिल' बताया तो किसी ने उन्हें 'शुभम गिल' बताया। शुभमन गिल का नाम किसी भी एक्ट्रेस ने सही ढंग से नहीं ले पाया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस लिए शुभमन गिल की बॉलीवुड के गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गईं हैं।  

एक्ट्रेस ने बोला कि शुभमन के साथ कोई रिलेशन नहीं बनाना है

नीलम पूछती है, “धोनी आ रहे हैं? शुभम के बारे में क्या?” भावना ने मजाकिया अंदाज में कहा, “शुभम आपकी उम्र का एक-चौथाई है।” वह कहती है, “मैं उसके साथ कोई रिलेश नहीं बनाना चाहती।” भावना आगे कहती हैं, “यह शुभमन नहीं, शुभनम है। शुभनम गिल।” फिर महीप पूछते हैं, “शुबनम गिल, शबनम, शुबनम?” कई कोशिशों के बाद सीमा ने सभी को सही करते हुए कहा, “यह शुबमन है।” भावना आगे कहती हैं कि शुबमन गिल प्यारे हैं, जिस पर महीप जवाब देते हुए कहती हैं “हां, वह एक प्यारा लड़का है। वो बढ़िया खेलते हैं। नीलम ने लास्ट में कहती हैं, “बेहतर होगा कि वह इसे न देखें।” यह भी पढ़ें: सलमान खान को धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ का इनाम, क्या है पूरा मामला?

शुभमन गिल से इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा नाम

शुभमन गिल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जाते हैं। इसके साथ क्रिकेटर का नाम टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की शादी को लेकर भी अफवाह उड़ चुकी है। हालांकि सारा अली खान ने शुभमन गिल के साथ रिलेशन को लेकर क्लीयर कर दिया था कि उन्होने कभी भी क्रिकेटर को डेट नहीं किया है। हालांकि क्रिकेट के मैदान में कई बार शुभमन के फैंस को सारा का नाम चिल्लाते हुए देखा गया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: तीसरे हफ्ते ये 5 कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेट, डबल एविक्शन का खतरा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.