TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सेमी न्यूड वीडियो से मचाई सनसनी, हाथ रखकर बचाई इज्जत, कौन है ये मशहूर एक्ट्रेस?

Sonali Raut Topless Photos: इंस्टाग्राम पर अपनी सेमी न्यूड फोटोज शेयर करके सोनाली राउत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं कि आखिर वो कौन हैं।

Sonali Raut
Sonali Raut Topless Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली राउत इस समय अपनी टॉपलेस वीडियो और फोटोज के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेमी न्यूड फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो अपने हाथ से प्राइवेट पार्ट को छुपा रही हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगाई हुई है और अपनी इन तस्वीरों की वजह से अचानक से सोनाली राउत चर्चा में आ गई हैं और लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं।

कौन है सोनाली राउत?

सबसे पहले तो लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर सोनाली राउत कौन हैं? बता दे कि सोनाली राउत एक्ट्रेस और मॉडल हैं और उन्होंने छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक काम किया है। किंगफिशर कैलेंडर गर्ल सोनाली फिल्म 'द एक्सपोज़' में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह के साथ साल 2014 में एक फोटोशूट करवाया था, जिससे उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं।

बिग बॉस से मिला फेम

हालांकि अपनी एक्टिंग के दम पर सोनाली राउत को खास पहचान नहीं मिली। मगर टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 में हिस्सा लिया था। बिग बॉस के घर में सोनाली ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। सोनाली को बिग बॉस के काफी फेम मिला था और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई थी।

इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोअर्स

बिग बॉस फेम सोनाली राउत अपने फैशन के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सोनाली के 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और लोग उनकी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज को काफी पसंद करते हैं।

टॉपलेस फोटोज की शेयर

बिकिनी और शॉर्ट ड्रेस में ही नहीं बल्कि सोनाली उन हीरोइनों में शुमार हैं, जो अपनी टॉपलेस फोटोज भी फैंस के साथ साझा कर देती हैं। सोनाली के इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट फोटोज मौजूद हैं और इसके अलावा उनकी टॉपलेस तस्वीरें तो इंटरनेट पर भी वायरल होती रहती हैं। यह भी पढ़ें:नौकरों के साथ कैसा बर्ताव करती हैं करीना कपूर? तैमूर की नैनी का हैरान कर देगा जवाब, देखें वीडियो    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.