TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मुस्लिम जहीर संग शादी से खफा सोनाक्षी की भाई-मां ने उठाया बड़ा कदम!

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने की खबरों के बीच उनके परिवार में दरार की खबरें भी तूल पकड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि उनका परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं है और अब तो सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर हिंट मिलने लगे हैं।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि सोनाक्षी सिन्हा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं। जब से जहीर संग सोनाक्षी की शादी की खबरें सामने आई हैं, तभी से उनके परिवार की तरफ से इस पर अलग-अलग बयान सामने आए हैं। ऐसे में गॉसिप गलियारों में ये खबरें फैल रही हैं कि एक्ट्रेस का परिवार उनके मुस्लिम लड़के से शादी करने के फैसले के खिलाफ हैं। हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने भी अपनी शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी शादी से परिवार के लोगों के खफा होने के हिंट जरूर मिल रहे हैं।

मां-भाई ने किया अनफॉलो

दरअसल, सोशल मीडिया पर सिन्हा परिवार में दरार की खबरें तूल पकड़ रही हैं और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि कहा जा रहा है कि एकलौती बेटी की मुस्लिम जहीर से रिश्ता उनको कुबूल नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा के इंस्टाग्राम पर वो सिर्फ अपने पापा और छोटे भाई कुश को ही फॉलो कर रही हैं और इस बीच खबर है कि उनकी मां पूनम सिन्हा और बड़े भाई लव ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। शादी की खबरों के बीच परिवारवालों के अचानक सोना को अनफॉलो करने की पीछे की असली वजह तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इस कदम से सोशल मीडिया पर लोग जरूर तरह-तरह की बातें करने लगे हैं। यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal में कौन है ज्यादा अमीर? जानें नेटवर्थ

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.