TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

इंटीमेट सीन देने से परहेज नहीं करतीं Sobhita Dhulipala, बोल्डनेस देख हो जाएंगे मदहोश

Sobhita Dhulipala Bold looks: शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त को साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से सगाई कर ली है। शोभिता का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फिल्मों और सीरीज में भी बोल्ड सीन देने से पीछे नहीं हटती हैं।

Sobhita Dhulipala Bold looks: नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने आज इंडस्ट्री की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई की है। नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने अपने रिश्ते को अब एक कदम आगे ले जाने का फैसला कर सबको चौंका दिया है। समांथा से तलाक के 3 साल बाद ही नागा चैतन्य अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस को अपनी लाइफ मंगेतर बनाया है।

बोल्ड एक्ट्रेस हैं शोभिता धुलिपाला 

नागा चैतन्य की एक्स वाइफ समांथा रुथ प्रभु भी मशहूर एक्ट्रेस हैं, मगर उनकी मंगेतर शोभिता का नाम तो बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। शोभिता फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। शोभिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब तो वो हॉलीवुड फिल्म में भी अपना हुनर दिखा चुकी हैं। यह भी पढ़ें: MMS ने कराई एक्ट्रेस की थू-थू, बॉयफ्रेंड ने भी लगाया चीटिंग का इल्जाम! ब्रेकअप से उबरने में लगे 7 साल

वेब सीरीज में दिए इंटीमेट सीन्स

'द नाइट मैनेजर' और 'मेड इन हेवन' जैसी वेब सीरीज में शोभिता धुलिपाला कई इंटीमेट सीन्स दे चुकी हैं। बोल्डनेस के मामले में शोभिता का अलग ही जलवा है और अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी हॉटनेस के लिए भी दर्शकों के बीच जानी जाती हैं। 'द नाइट मैनेजर'  में आदित्य रॉय कपूर के साथ शोभिता की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था।

हॉट फोटोशूट हुए वायरल 

नागा चैतन्य की मंगेतर शोभिता धुलिपाला अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। शोभिता ने अपने दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है और अक्सर ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

इन फिल्मों में आई नजर 

शोभिता ने साल 2016 में अनुराग कश्यप की रमन राघव 2.0 से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। हिंदी से लेकर वो साउथ की कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं। गुडाचारी, मेजर, मूथॉन, कुरुप, पोन्नियिन सेलवन: I और पोन्नियिन सेलवन: II जैसी फिल्मों में शोभिता अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। यह भी पढ़ें:जिस एक्ट्रेस को बाप ने कहा था ‘हॉट’, आज उसे बेटे ने बनाया मंगेतर, ससुरजी पुराने क्लिप पर हुए ट्रोल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.