TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

43 की उम्र में भी सुपर हॉट हैं ‘सेक्सहॉलिक’ एक्ट्रेस, सेमी न्यूड से लेकर बिकिनी फोटोशूट हो चुके हैं वायरल

Shama Sikander bold look: मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर से लेकर श्वेता तिवारी जैसी हीरोइनें की बोल्ड तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। इस लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर का भी शुमार हैं, जो अपनी बोल्डनेस के लिए फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं। 

Shama Sikander
Shama Sikander bold look:  टीवी हो या बॉलीवुड कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन पर उम्र का कोई असर देखने को नहीं मिलता है। बल्कि उम्र के साथ ये हसीनाएं कई गुना बोल्ड और हॉट होती जा रही हैं। मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर से लेकर श्वेता तिवारी जैसी हीरोइनें की बोल्ड तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। इस लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) का भी शुमार हैं, जो अपनी बोल्डनेस के लिए फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं।

 शमा सिकंदर का 43वां बर्थडे

टीवी सीरियल से फेम पाने वाली शमा सिकंदर 4 अगस्त को अपना 43वां का बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी सुपर बोल्ड तस्वीरें तो लोगों को दीवाना ही बना देती हैं। समा का जन्म राजस्थान में हुआ है और उनके पति का नाम जेम्स मिल मिलिरॉन हैं और वो एक विदेशी हैं।

वेब सीरीज में दिखाया बोल्ड अंदाज

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ना सिर्फ इंस्टाग्राम बल्कि वेब सीरीज में भी अपना बोल्ड अंदाज दिखाकर ऑडियंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा चुकी हैं। 'सेक्सहॉलिक', मिनी-सीरीज़ 'माया: स्लेव ऑफ़ हर डिज़ायर्स' जैसी वेब सीरीज में शमा ने काफी बोल्ड कैरेक्टर्स स्क्रीन पर प्ले किए हैं।

इंस्टाग्राम पर समा का जलवा 

फिल्मों, टीवी शोज और अब वेब सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस समा सिकंदर इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं। इंस्टा पर समा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। https://www.instagram.com/p/C-MiUC3StPc/

बोल्ड फोटोशूट हो चुके हैं वायरल

बिकिनी लुक हो या फिर सेमी न्यूड हर तरह के फोटोशूट समा सिकंदर के इंस्टाग्राम पर आपको देखने को मिल जाएंगे। समा का हर फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल होता है और लोग उन पर खूब रिएक्ट भी करते हैं। समा का जलवा ही अलग है और 43 साल की उम्र में वो 25 साल की लड़कियों को अपनी हॉटनेस से टक्कर देती हैं। यह भी पढ़ें: रोमांस में डूबी Netflix की ये 5 फिल्में-सीरीज, बंद कमरे में ही देखें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.