TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘लाहौर 1947’ के लिए शबाना आजमी ने घटाया 15 किलो वजन, इंटरव्यू में बताया कैसी रही जर्नी?

Shabana Azmi Lost 15 Kg Weight: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने लाहौर 1947 के लिए 15 किलो वजन घटाया है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में मूवी में अपने बहादुर किरदार और अपनी जर्नी के बारे में बताया।

Shabana Azmi Lost 15 Kg Weight: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी 'लाहौर 1947' में दमदार किरदार निभाने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि किरदार में फिट होने के लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े। एक्ट्रेस को हम 1974 से बॉलीवुड में देखते आ रहे हैं। भारत सरकार एक्ट्रेस को पद्म श्री से भी सम्मानित कर चुकी हैं। अब वह पहली बार राज संतोषी की फिल्म 'लाहौर 1947' में काम करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में इंटरव्यू खुलासा किया है। आइए आपको भी बताते हैं शबाना आजमी ने रोल में फिट होने के लिए क्या-कुछ किया।

मूवी में शबाना का दमदार किरदार

मूवी में शबाना दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया ये मूवी 'जिस लाहौर नहीं देख्या वो जामिया नहीं' नाटक पर बनी है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, 'मैं मूवी में कुलमाता का रोल प्ले कर रही हूं, जो अपने पुश्तैनी मकान को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। यह काफी भावुक और बहादुर किरदार है।'

सनी देओल के साथ पहली मूवी

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं मूवी में काफी रोई हूं। मैंने अपनी जिंदगी में आजतक ऐसा रोता हुआ किरदार नहीं निभाया। वहीं मूवी में एक्ट्रेस के साथ सनी देओल भी नजर आएंगे। शबाना ने पहली बार सनी देओल के साथ काम किया। एक्ट्रेस इससे पहले 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में सनी के पापा धर्मेंद्र के साथ काम कर चुकी हैं।

मूवी के लिए घटाया 15 किलो वजन

वहीं शबाना ने इंटरव्यू में बताया, 'इस मूवी में मैंने 15 किलो वजन घटाया है, क्योंकि मुझे मूवी में एक कमजोर दिखने वाली महिला का रोल प्ले करना था, इसलिए मुझे रियल में भी कमजोर दिखना था। मैंने खुशी-खुशी ऐसा किया।'

कब होगी रिलीज?

आमिर खान प्रोडक्शन्स हाउस ने लाहौर 1947 बनाई। इसमें प्रीति जिंटा, सनी देओल और सनी के बेटे करण भी हैं। यह एक मुस्लिम परिवार की कहानी है जो लखनऊ से लाहौर जाकर रहता है। ये मूवी 16 जनवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.