TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मशहूर एक्टर की खुशियों को लगी नजर! पापा बनने से 1 महीने पहले हुआ गंभीर हादसा, वाइफ को लेकर कही ये बात

Tanuj Virwani Health Update: दिग्गज अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। मगर अचानक ही रति अग्निहोत्री की खुशियों को किसी की नजर लग गई है, क्योंकि पापा बनने से पहले उनके एक्टर बेटे तनुज विरवानी एक हादसे का शिकार हो गए हैं।

tanuj virwani
Tanuj Virwani Health Update: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी दिग्गज अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। एक्ट्रेस की बहू प्रेग्नेंट हैं और वो अगले महीने ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। मगर अचानक ही रति अग्निहोत्री की खुशियों को किसी की नजर लग गई है, क्योंकि पापा बनने से पहले उनके एक्टर बेटे तनुज विरवानी एक हादसे का शिकार हो गए हैं।

सितंबर में होगी डिलीवरी

तनुज ने अपनी गर्लफ्रेंड तान्या जैकब से दिसंबर 2023 को धूमधाम से शादी रचाई थी और शादी के 7 महीने बाद उनकी वाइफ तान्या मां बनने वाली हैं। तनुज और तान्या सितंबर में अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करेंगे। मगर इससे पहले एक्टर के साथ हादसा हो गया है और वो हॉस्पिटल  (Tanuj Virwani Health Update) जा पहुंचे हैं। यह भी पढ़ें: डिप्रेशन से लेकर कई गंभीर बीमारियां झेल रही मशहूर सिंगर, 20 की उम्र से परेशान; अब मेंटल ब्रेकडाउन पर उमड़ा दर्द

एक्टर की हुई सर्जरी

तनुज विरवानी के साछ पिछले कुछ दिनों पहले क्रिकेट खेलते हुए एक एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उन्होंने अपना यां कंधा उखड़वा लिया है। एक्टर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। एक्टर की एक्रोमियोक्लेविकुलर जॉइंट डिस्लोकेशन के साथ-साथ लिगामेंट टियर की सर्जरी हो चुकी है। सर्जरी तो एक्टर की ठीक हुई है, मगर उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में अभी थोड़ा समय लगेगा।

एक्टर ने जाहिर किया दुख

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani Health Update) के ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा, 'सितंबर में मेरा बेबी आने वाला है और मैं इसलिए अपना सारा काम अगस्त में खत्म करना चाहता था। लेकिन उससे पहले ही यह सब हो गया। डॉक्टर ने मुझे अभी कोई भी मूवमेंट करने से इंकार किया है। अब बस यही प्रार्थना है कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊं, ताकि मैं अपनी वाइफ के नए फेज को एंजॉय तक पाऊं।' https://www.instagram.com/p/C8ROhTXtaci/?img_index=1 यह भी पढ़ें: 43 की उम्र में भी सुपर हॉट हैं ‘सेक्सहॉलिक’ एक्ट्रेस, सेमी न्यूड से लेकर बिकिनी फोटोशूट हो चुके हैं वायरल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.