TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘बेकाबू’ एक्ट्रेस Nikita Ghagh कौन? जिसके न्यूड फोटो शूट से मची सनसनी, वेब सीरीज में मचा चुकीं धमाल

Nikkita Ghag: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने हर जगह तहलका मचा दिया था। अब रणवीर के बाद एक्ट्रेस निकिता घाग ने न्यूड फोटोशूट से सनसनी मचा दी है और उनकी तीन तस्वीरें इंटरनेटचाहता है, तो चलिए हम आपको निकिता के बारे में सब कुछ बताते हैं।

Nikkita Ghag
Nikkita Ghag: फिल्म इंडस्ट्री में न्यूड फोटोशूट का चलन नया नहीं है और कई टॉप एक्टर और एक्ट्रेस भी ऐसा कर चुके हैं। मिलिंद सोमन के बाद  पर आग की तरह फैल रही हैं। हर कोई निकिता के बारे में जानना रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने हर जगह तहलका मचा दिया था। अब रणवीर के बाद एक्ट्रेस निकिता घाग (Nikkita Ghag) ने न्यूड फोटोशूट से सनसनी मचा दी है और उनकी तीन तस्वीरें इंटरनेटचाहता है, तो चलिए हम आपको निकिता के बारे में सब कुछ बताते हैं।

कौन हैं निकिता घाग?

जैसा ही सब लोग जानते हैं कि निकिता घाग (Nikkita Ghag) एक एक्ट्रेस हैं और वो कई वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। एक्ट्रेस ही नहीं निकिता मराठी मूल की सुपरमॉडल भी हैं और उन्होंने इंटरनेशनल मॉडलिंग की दुनिया में अपना बड़ा नाम कमाया है। वो पिछले 10 साल से जानकरों की देखभाल करने वाली संस्था 'दावा इंडिया' चला रही हैं। यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन देने से परहेज नहीं करतीं Sobhita Dhulipala, बोल्डनेस देख हो जाएंगे मदहोश

इन वेब सीरीज में आईं नजर

ऑल्ट बालाजी की कई वेब सीरीज में निकिता घाग बोल्ड एंड हॉट सीन्स देती नजर आ चुकी हैं। ‘बेकाबू 3’, ‘फूह से फैंटेसी’, ‘नशिला हुस्न’, 'इश्क और डिजायर' और प्यार का बाजार (कार-ओ-बार)’ में नजर आ चुकी हैं। निकिता घाग ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म ‘आनंदी’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया था।

बोल्ड इंस्टा वीडियोज के लिए फेमस

सोशल मीडिया स्टार निकिता घाग इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड इंस्टा वीडियोज के लिए फेमस हैं और वो अक्सर ही अपने हॉट वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं। अब तो निकिता ने अपना न्यूड फोटोशूट की फोटोज ही इंस्टा पर शेयर की हैं, जिसमें वो एक हाथ से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाती दिख रही है। एक साइड उन्होंने हाफ-बेज ट्रेंच कोट पहन रखा है और एक साइड वो अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

लौटा चुकी हैं दादा साहब फाल्के अवॉर्ड

मॉडल और एक्ट्रेस निकिता घाग न्यूड फोटोशूट से पहले पिछले साल उस समय चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का सबसे चर्चित दादा साहब फाल्के अवॉर्ड लौटा दिया था। उस समय वो जमकर चर्चा में आ गई थीं। निकिता हमेशा ही अपने बोल्ड मूव्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी वो बिस्तर पर लेटे हुईं तो कभी किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है, जिनकी वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं। यह भी पढ़ें: इन टीवी एक्ट्रेसेस को रियल जिंदगी में पति से मिला धोखा, ‘पराई औरतें’ आईं पसंद  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.