TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Akshay Kumar की राह पर चलीं अनुष्का शर्मा, लंदन से लौटने पर हुई थीं ट्रोल

अक्षय कुमार की तरह अब अनुष्का शर्मा भी अपनी फिटनेस का पूरी तरह से ख्याल रख रही हैं। उन्होंने अपना डेली रुटीन शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो और उनकी बेटी वामिका दोनों जल्दी डिनर कर लेते हैं और जल्दी ही सो जाते हैं. इसका असर भी एक्ट्रेस को देखने को मिल रहा है.

Anushka Sharma: बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस से भी लोगों को हैरान कर देते हैं। अगर आप फिटनेस की बात कर रहे हैं और आपके जुबान पर अक्षय कुमार का जिक्र न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अक्षय कुमार की फिल्मों में वो आपको इधर-उधर उछल कूद करते दिखाई दे जाएंगे। अभिनेता को देखकर हर किसी के मन में ये सवाल आता है कि आखिर अक्की इतना एक्टिव कैसे रह लेते हैं। अभिनेता की एक्टिव नेस का राज उनका डेली रूटीन है। वह टाइम से सोते हैं और टाइम से उठते हैं. जब आधे बॉलीवुड के सोने का समय होता है तब अक्षय कुमार उठकर एक्सरसाइज वगैरह शुरू कर देते हैं। अब आपके मन में सवाल होगा कि हम आपको अक्षय कुमार के बारे में ये सब क्यों बता रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार की राह पर ही बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी चल दी है।जी हां, अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा को लंदन से वापस मुंबई में स्पॉट किया गया।

अनुष्का शर्मा ने बताया अपना डेली रुटीन

एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में सुबह के तड़के मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी, इस दौरान अनुष्का शर्मा अकेले थीं। उनके साथ उनके पति और दोनों बच्चे वामिका और अकाय नहीं दिखाई दिए। इससे नेटिजन्स ने ये अंदाजा लगा लिया कि अदाकारा अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए वतन वापस आई हैं। इस वजह से वो ट्रोल भी हुईं। एक्ट्रेस अगले दिन गुरुवार को एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपनी फैमिली के बारे में खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बेटी शाम को 5:30 बजे ही डिनर कर लेती हैं और जल्दी सो जाती हैं। अनुष्का ने कहा कि अपनी बेटी के साथ-साथ वह भी जल्दी डिनर करके जल्दी ही सो जाती हैं और इससे उन्हें काफी अच्छा असर खुद पर देखने को मिला है।

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की जीरो के बाद एक्ट्रेस किसी फिल्म में नहीं दिखीं लेकिन वह जल्द चकदा एक्सप्रेस में दिखने वाली हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस और नेटफ्लिक्स के बीच कोई विवाद हो गया है जिस कारण इस फिल्म की रिलीज को अभी रोक दिया गया है। यह भी पढ़ें: कितना पढ़ा-लिखा है बच्चन खानदान? Amitabh से लेकर बहू Aiswarya और बेटे अभिषेक तक

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.