TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

नौकरानी के रेप केस में जा चुका जेल, बर्बाद हुआ करियर, Bigg Boss 18 में आएगा ‘गैंगस्टर’!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, अक्टूबर महीने में शो टेलीविजन पर दस्तक देगा। मेकर्स भी हर सीजन की तरह इस सीजन के लिए भी सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं और अब खबर है कि बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर को शो के लिए अप्रोच किया गया है, जो रेप केस में जेल की हवा खा चुका है।

Bigg Boss 18 : सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। अक्टूबर महीने में शो टेलीविजन पर दस्तक देगा और इस बीच शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट बनकर आने वाला है। मेकर्स भी हर सीजन की तरह इस सीजन के लिए भी सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं और अब खबर है कि बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर को शो के लिए अप्रोच किया गया है, जो रेप केस में जेल की हवा खा चुका है।

बिग बॉस 18 का मिला ऑफर

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के लिए मेकर्स कंगना रनौत की फिल्म 'गैंगस्टर' के को-स्टार शाइनी अहूजा को शो के लिए अप्रोच किया है। पहली ही फिल्म से लोगों के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाले शाहनी पिछले लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। ऐसे में अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि वो बिग बॉस 18 का ऑफर स्वीकार करते हैं या नहीं। हालांकि इतना तो साफ है कि एक्टर का विवादों से भरा पास्ट उन्हें शो में काफी ज्यादा लाइमलाइट तो दिलाने वाला है, क्योंकि हर कोई उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातों को जानने के लिए उत्सुक हैं। यह भी पढ़ें: ‘बेकाबू’ एक्ट्रेस Nikita Ghagh कौन? जिसके न्यूड फोटो शूट से मची सनसनी, वेब सीरीज में मचा चुकीं धमाल

रेप केस हुई 7 साल की जेल

दरअसल, 'गैंगस्टर' से फेमस होने वाले एक्टर शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) ने अभी तक फिल्मी दुनिया में ठीक से पैर भी नहीं जमाए थे कि उससे पहले ही एक घटना ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदलकर रख डाली। दरअसल, शाइनी अहूजा पर उनके घर पर काम करने वाली नौकरानी ने रेप का गंभीर आरोप लगाया था। रेप केस में एक्टर को पूरे 7 साल की सजा सुनाई गई थी। मगर वो 3 महीने बाद जमानत पर बाहर आ गए थे, उन पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला बाद में अपने बयान से पलट गई थी।

कमबैक भी रहा फीका 

रेप केस से बरी होने के बाद एक्टर शाइनी अहूजा ने फिल्म 'वेलकम बैक' से अपने करियर की नई शुरुआत करने की कोशिश की थी। मगर इतने साल तक फिल्मों से दूर रहने के बाद इस फिल्म में एक्टर को कुछ खास लोगों ने नोटिस नहीं किया। ऐसे में शाइनी का बॉलीवुड कमबैक बिल्कुल फीका साबित हुआ। हालांकि अब बिग बॉस जैसे विवादित रियलिटी शो से एक बार फिर अपने एक्टिंग करियर को शुरू करने का शाइनी को अच्छा मौका मिल रहा है, जिसके जरिए वो अपने हिस्से की कहानी भी लोगों को बता सकते हैं। यह भी पढ़ें: 2 बार टूटी शादी, अब 11 साल छोटे एक्टर पर आया तलाकशुदा एक्ट्रेस का दिल?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.