TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

फ्लॉप फिल्म के 24 साल बाद दोबारा रिलीज से घबराए ‘शैतान’ एक्टर, बोले- ‘मैं नर्वस हो रहा हूं’

R Madhavan Video: कल्ट क्लासिक फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' दोबारा थियेटर में दस्तक देने वाली है और इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। अपनी फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर एक्टर आर माधनव ने रिएक्ट किया है।

Rehnaa Hai Terre Dil Mein
R Madhavan Video: थियेटर में कई सारी फिल्में दोबारा रिलीज होने वाली हैं और इस लिस्ट में आर माधवन और दिया मिर्जा कल्ट क्लासिक फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का नाम भी शुमार है। इस फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है और दर्शक इस फिल्म को दोबारा देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। ऐसे में अपनी फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर आर माधवन का रिएक्शन सामने आया है।

24 साल पहले रिलीज हुई फिल्म

बता दें कि 24 साल पहले फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' (Rehna Hai Tere Dil Mein Re-Release) जब थियेटर पर रिलीज हुई थी। तब इस फिल्म को लोगों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। फिल्म ने बजट से ज्यादा कमाई की थी, मगर फिर भी इसे फ्लॉप बताया गया। हालांकि रिलीज के कुछ समय बाद यह कल्ट क्लासिक बनी। इसके गानों की कैसेट खूब बिके थे। यह भी पढ़ें: पॉपुलर एक्टर के बेटे को हुई उम्रकैद, प्लास्टिक सर्जन के मर्डर से जुड़ा है मामला

री-रिलीज पर क्या बोले आर माधवन

'रहना है तेरे दिल में' के दोबारा रिलीज होने पर मेकर्स और एक्टर्स काफी खुश हैं। फिल्म को दोबारा रिलीज किया जा रहा है और ऐसे में फिल्म के लीड एक्टर आर माधवन का रिएक्शन आया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फिल्म की री-रिलीज पर बात कर रहे हैं। इस दौरान वो बोलते हैं, ' फिल्म दोबारा रिलीज हो रही है और मैं नर्वस हो रहा हूं।' इस फिल्म से आर माधवन ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। आज भी फैंस उनके इस फिल्म में मैडी के रोल से जानते हैं और पसंद करते हैं।

कब दोबारा रिलीज होगी फिल्म

30 अगस्त से 5 सितंबर तक एक्ट्रेस दिया मिर्जा की डेब्यू फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' को आप दोबारा थियेटर में देख सकते हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान ने भी अहम रोल निभाया था। यह एक खूबसूरत लव स्टोरी है, जो असल में तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी। इसका डायरेक्शन गौतम वासुदेव मेनन ने किया था। फिल्म में दिया की खूबसूरती के तो लोग दीवाने हो गए थे और यह उनकी बॉलीवुड की फिल्म है। यह भी पढ़ें: Netflix पर खूब देखी गईं ये 5 इंडियन फिल्में, आप भी करें अपनी वॉच-लिस्ट में शुमार  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.