TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

फिल्म में 17 किसिंग सीन देने वाले एक्टर का हाल हुआ बेहाल, पहचान पाना हुआ मुश्किल

Tum Bin Fame Himanshu Malik: फिल्म 'तुम बिन' के हिट होने के बाद रातोंरात इंडस्ट्री में फेमस होने वाले एक्टर हिमांशु मलिक आज पूरी तरह से बदल गए हैं और उनको पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

Tum Bin Fame Himanshu Malik: बॉलीवुड फिल्म 'तुम बिन' के गानें और स्टोरी आज भी लोगों को काफी पसंद है और इस फिल्म में तीन हीरो और एक हीरोइन थी, जिनमें से टीवी एक्टर राकेश बापट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मगर बाकी सभी फिल्म दुनिया से दूर हो चुके हैं। इस फिल्म के हिट होने के बाद फिल्म के स्टार्स रातोंरात फेमस हो गए थे, उनमें एक नाम एक्टर हिमांशु मलिक का भी था। मगर आज उन्हें पहचान पाना उतना भी मुश्किल हो गया है।

बदल गए एक्टर (Tum Bin Fame Himanshu Malik)

'तुम बिन' के बाद हिमांशु ने फिल्म ‘ख्वाहिश’ में एक्ट्रेस मल्लिका शेहरावत के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे। इस फिल्म के किसिंग सीन्स ने तो खबू सुर्खियां बटोरी थी, मगर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के बाद हिमांशु का एक्टिंग करियर भी चौपट हो गया और एक्टर को काम मिलना बंद हो गया। हिमांशु अब लंबे से समय इंडस्ट्री से दूर हैं और बॉलीवुड का हैंडसम एक्टर में अब काफी बदलाव भी हो गया है। उनके बाल झड़ गए हैं और पेट भी निकल गया है। https://www.instagram.com/p/BjbhutzgT-0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6d17ee54-bfb5-46ca-afa3-09bcf55dd2aa यह भी पढ़ें: मुस्लिम जहीर संग शादी से खफा सोनाक्षी की भाई-मां ने उठाया बड़ा कदम!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.