TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss के घर में कब-कब हुईं मर्यादा की हदें पार, अश्लीलता देख लोगों को आई थी शर्म

 Bold Couples In Bigg Boss: बिग बॉस के घर में कुछ ना कुछ बवाल मचता ही रहता है। हर सीजन में इंटीमेट सीन की भरमार होती ही है, हालांकि बिग बॉस ओटीटी 3 में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिल रहा है, तो आइए जान लेते हैं उन कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने बोल्डनेस से मचाया बवाल...

Bold Couples In Bigg Boss: बिग बॉस (Bigg  Boss) एक ऐसा कॉन्ट्रोवर्सी वाला शो है जो अक्सर खबरों में छाया रहता है। इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर आ रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। बिग बॉस के टीवी पर 17 सीजन आ चुके हैं वहीं ओटीटी पर तीसरा सीजन आ रहा है। अब ये शो हो और इसमें अश्लीलता न हो तो कहीं ना कहीं बात हजम नहीं होती। लेकिन इस बार तो शो में से रोमांस कहीं गायब सा हो गया है। लेकिन पहले के सभी शो में कंटेस्टेंट ने मर्यादा की हदें पार करते हुए घर में इतनी अश्लीलता फैलाई की देखने वालों को ही शर्म सी आ गई। आइए जानते हैं उन कंटेस्टेंट के बारे में...

1. Puneesh Sharma Bandgi Kalra

बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा को आप कैसे भूल सकते हैं। इनके बीच की लव मेकिंग तो लोगों की जुबान पर आज भी चढ़ी हुई है। दरअसल दोनों को एक ही बेड पर एक ही कंबल के अंदर कुछ ऐसे पोज में देखा गया जिसे देख सभी हैरान रह गए। अंधेरे में दोनों एक दूसरे में खोए हुए थे और जब लाइट जली तो उनका रोमांस सभी के सामने आ गया।

2. Gautam Gulati and Diandra Soares

गौतम गुलाटी और डिआंड्रा सोरेस बिग बॉस 8 का हिस्सा बने थे। दोनों के बीच कुछ तो ऐसा था ही जो लड़का लड़की के स्पेशल रिश्तो को बयान करता है। दरअसल दोनों को बाथरूम में एक दूसरे को किस करते पाया गया। क्योंकि बाथरूम ही एक ऐसी जगह थी जहां कैमरे नहीं लगे हुए थे, ऐसे में वो वहां पर खुल्लम खुल्ला लव मेकिंग एंगल करते थे।

3.Gautam Vij and Soundarya Sharma

अब बात कर लेते गौतम विज और सौंदर्या शर्मा की उन्होंने बिग बॉस 16 के घर में खुले आम जमकर रोमांस किया। कई बार तो खुद सलमान खान ने दोनों को इन हरकतों की वजह से टोका भी था। उन्होंने तो ऑनस्क्रीन ही लिपलॉक से लेकर बिस्तर में एक साथ सोने तक ना जाने कितनी बार बेशर्मी की हदें पार की।

4. Armaan Kohli and Tanisha

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट अरमान कोहली (Armaan Kohli) और तनीषा मुखर्जी ने अपने रोमांस से घर में ऐसा बवाल काटा की खबरों में छा गए। दोनों के ने एक दूसरे को स्क्रीन पर किस किया और काफी क्लोज भी नजर आए।

5. Veena Malik Ashmit Patel

बिग बॉस के सीजन 4 में ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी। इस शो में अश्मित पटेल भी थे। वीना ने अपनी बोल्डनेस से घर में ऐसी आग लगाई की युवा लड़कों के दिल धड़क उठे। शो में अश्मित पटेल के साथ उनकी नजदीकियों खूब चर्चा में रहीं। अंधेरा हुआ नहीं की एक दूसरे में खो जाते थे वीना और अश्मित, और लोगों को सुनाई देती थीं तो बस अजीबो गरीब आवाजें। यह भी पढ़ें: मुनीषा या अरमान कौन होगा घर से बेघर?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.