---विज्ञापन---

‘कॉम्प्रोमाइज किए बिना तुम यहां टिक नहीं पाओगी’, 17 की उम्र में एक्ट्रेस हुई कास्टिंग काउच की शिकार

Juhi Parmar Casting Couch: 7 साल तक कुमकुम बन टेलीविजन जगत पर छाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार को भी कम उम्र में ही कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। एक इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस जूही रिवील किया कि जब वो 17 साल की थीं, उस समय उनसे एक ऐसी डिमांड की गई थी, जिसे सुनते ही वो चौंक गई थीं।

Juhi Parmar
Juhi Parmar

Juhi Parmar Casting Couch: टेलीविजन के मोस्ट पॉपलुर सीरियल ‘कुमकुम एक प्यारा सा बंधन’ ने 7 सालों तक लोगों को एंटरटेन किया था। इस सीरियल में लीड रोल में एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर हुसैन कुवाजेरवाला की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। जूही ने कुमकुम बनकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। मगर टीवी की रानी बनने से पहले जूही ने काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। इतना ही नहीं छोटी उम्र में एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा था।

कास्टिंग काउच का शिकार

जूही परमार ने Hauterfly को दिए इंटरव्यू में कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की। जूही ने खुलासा किया है कि उन्हें एक शूट के लिए बिकनी पहनने और इंडस्ट्री में करियर बनाने और आगे बढ़ने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने की सलाह दी गई थी। जूही ने बताया है कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

जूही से की ऐसी डिमांड

एक्ट्रेस जूही परमार ने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि जब मैं 18 साल की नहीं हुई थी, तब मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। एक बार चैनल एग्जीक्यूटिव ने उनसे एक म्यूजिक वीडियो में हिस्सा लेने के लिए कहा था। उस वीडियो में उनसे बिकनी पहनने के लिए कहा गया। जूही ने उस डिमांड को मानने से इंकार करते हुए उस ऑफर को ठुकरा दिया था।

कॉम्प्रोमाइज बिना फेम मुश्किल

इतना ही नहीं जूही परमार ने आगे बताया कि जब उन्होंने उस ऑफर के लिए मना कर दिया। तब चैनल के एक्जीक्यूटिव ने उनसे कहा, ‘समझौता नाम का एक शब्द है, अगर तुमने ये नहीं किया तो तुमको लगता है कि तुम टिक सकोगी यहां पे।’ उसकी इस बात को सुनकर जूही ने उनसे कहा था कि मैं कॉम्प्रोमाइज करने से बेहतर खुशी-खुशी घर वापस चली जाउंगी।

जूही ने दिया करारा जवाब

2 साल तक इंडस्ट्री में स्ट्रग्ल करने के बाद जूही परमार ने टीवी सीरियल से अपनी अच्छी पहचान बनाई थी। टीवी सीरियल से एक्ट्रेस ने जो पैसे कमाए थे, उससे जूही ने सेकंड हैंड कार खरीदी थी। जूही ने बताया कि वो एक बार अपनी कार से कहीं जा रही थी, तभी उनके सामने से वही चैनल एक्जीक्यूटिव जा रहा था, जिसे देखकर उनके अपनी कार रोककर शीशे नीचे करके कहा, ‘सर मैंने समझौता भी नहीं किया, और बहुत अच्छे से सर्वाइव भी कर रही हूं, और ये गाड़ी अपने पैसे की है।’

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या की वाइफ एक्स से रही मिलती, वीडियो से खुली नताशा की पोल

 

First published on: May 26, 2024 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.