TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

लवकेश-रणवीर या सना, कौन होगा Bigg Boss OTT 3 का विनर? जानें क्या कहता है E24 का पोल

Bigg Boss OTT 3 Winner Name: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का विनर कौन होगा ये जल्द ही पता चलने वाला है। इस बीच जनता किसे शो का विनर बनते देखना चाहती है आइए जानते हैं...

Bigg Boss OTT 3 Winner
Bigg Boss OTT 3 Winner Name: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फिनाले बेहद नजदीक है। 2 अगस्त को पता चल जाएगा कि अनिल कपूर के हाथ से ट्रॉफी किस सदस्य को मिलेगी? विनर की रेस में सबसे आगे लवकेश कटारिया, रणवीर शौरी और सना मकबूल चल रही हैं। हालांकि अरमान मलिक भी विनर बनने के प्रबल दावेदार हैं। जाहिर है कि बीती रात शनिवार को आए वीकेंड के वार में डबल इविक्शन हुआ जिसने न सिर्फ देश की जनता को बल्कि घरवालों को भी शॉक्ड कर दिया। बैक टू बैक शिवानी कुमारी और विशाल पांडे को घर से बेघर कर मेकर्स ने बता दिया है कि वो शो की बाजी को कभी भी पलट सकते हैं।

2 अगस्त को होगा ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स लवकेश कटारिया, रणवीर शौरी, अरमान मलिक, नैजी, कृतिका मलिक, साईं केतन राव और सना मकबूल बचे हैं। इनमें से सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही विनर की रेस में शामिल होंगे। विनर की ट्रॉफी किसके साथ में जाएगी ये भले ही 2 अगस्त को ग्रैंड फिनाले में पता चले लेकिन E24 के पोल में देश की जनता किसे विनर बनते देखना चाहती है? ये हम आज आपको बताएंगे। E24 के पोल में जब जनता से पूछा गया कि बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर आपके हिसाब से कौन होगा? इसमें सना मकबूल, रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के नाम दिए गए। जनता इन चारों में किसे विनर बनते देखना चाहती है? आप खुद ही देखें यहां... https://www.facebook.com/e24bollywood/posts/pfbid02Zaqk5EtRYEzjRFZNU3o7cubnYHxWhCzoboKrxAt5tYDRb1Zi15ng1o9XUhhVcejgl?rdid=3H4MVfVPO3j7fQVU यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से निकलते ही विशाल पांडे का आया पहला रिएक्शन, लव-सना पर कही ये बात

किसे विनर बनते देखना चाहती है पब्लिक

आपको बता दें कि देश की जनता ने जिस कंटेस्टेंट का नाम सबसे ज्यादा लिया है, वो लवकेश कटारिया का नाम है। हालांकि उन्हें टक्कर देते हुए सना मकबूल और रणवीर शौरी का नाम भी सामने आया है। वहीं अरमान मलिक को सबसे कम वोट मिलते दिखे हैं। जाहिर है कि अरमान मलिक ने जब से शो के नियम का उल्लंघन करते हुए विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था, उनकी पॉपुलैरिटी में काफी कमी देखने को मिली है।

सना मकबूल को मिल रहा काफी सपोर्ट

बता दें कि इस वक्त बिग बॉस हाउस में सना मकबूल एक तरफ और सारे घरवाले एक तरफ देखने को मिल रहे हैं। वीकेंड के वार में होस्ट अनिल कपूर ने भी सना मकबूल की काफी क्लास लगाई थी। उनके गेम और दोस्ती पर सवाल उठाए थे। इसके बाद से सोशल मीडिया पर अनिल कपूर को ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि मेकर्स सना को टारगेट कर रहे हैं। यही वजह है कि सना को जनता का काफी सपोर्ट मिल रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि विनर की ट्रॉफी उनके हाथ लगती है या नहीं?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.