TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss OTT 3: पहले नॉमिनेशन में ही पलट गया पासा,  4 तो बच गए, 2 नए हुए नॉमिनेट

Bigg Boss OTT 3 Nomination Week: बिग बॉस का घर अब जंग का मैदान बनता नजर आ रहा है, और देखने वाले यूजर को मजा आ रहा है, पहले नॉमिनेशन में बिग बॉस ने ऐसा पासा पलटा कि सभी हैरान हो गए...

Bigg Boss OTT 3 Nomination Week: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) का आगाज हो चुका है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। शो का तीसरा सीजन बड़ा ही धमाकेदार रहा जिसे देख लोग काफी एंटरटेन हुए। पहले तो सभी की निगाहें नॉमिनेशन टास्क पर थी, जिसमें फोटो फाड़कर घरवालों ने अपनी भड़ास निकाली। हर दिन शो और भी ज्यादा रोमांचित होता जा रहा है। सिर्फ 2 दिन ही बीते हैं और सभी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं कंटेस्टेंट ने उन लोगों की फोटो फाड़ी जिन्हें वो नापसंद करते हैं। लेकिन पासा तो तब पलटा जब नॉमिनेशन की कमान 'जनता की एजेंट' ने संभाली और नामांकन प्रक्रिया में नया ट्विस्ट आ गया।

बिग बॉस ओटीटी 3 के फर्स्ट वीक में कौन हुआ नॉमिनेट?

'बिग बॉस ओटीटी 3' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है मजा भी उतना ही ज्यादा आ रहा है। तीसरे दिन बिग बॉस ने नॉमिनेशन का जिक्र कर सभी के होश उड़ा दिए। रणवीर शौरी ने नॉमिनेशन का तरीका बताया और फिर बिग बॉस के कहने पर जहां दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) ने कन्फेशन रुम में जाकर सना सुल्तान और मुनिषा की फोटो फाड़ अपनी राय दी वहीं घर के अन्य सदस्यों ने एक्टिविटी रूम में जाकर उन दो लोगों की तस्वीरें खींची जिन्हें वो पसंद नहीं करते। जानकारी के लिए बता दें कि पहले राउंड के बाद बिग बॉस ने इस हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट के तौर पर चार लोगों के नाम की घोषणा की।

इन 6 कंटेस्टेंट के नाम हुए थे नॉमिनेट

अब आपको ये भी बता दें कि घरवालों ने जिन 6 लोगों को नॉमिनेट किया वो हैं सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और विशाल पांडे (Vishal Pandey)। ये बात खास रही कि जिसने भी जिसकी फोटो फाड़ी उसे नॉमिनेट करने की वजह भी बताई। लेकिन शो में ट्विस्ट तब आया जब बिग बॉस ने जनता की एजेंट का फैसला ही अंतिम फैसला माना। अब जनता की एजेंट सना सुल्तान ने किसका नाम लिया ये भी जान लेते हैं।

जनता की एजेंट ने किसे किया नॉमिनेट

सना सुल्तान घर में जनता की एजेंट के रूप में हैं। ऐसे में नॉमिनेशन का अंतिम फैसला उन्हीं का माना गया। ऐसे में जहां घरवालों ने 6 का नॉमिनेशन किया था वहीं सना ने जनता की एजेंट के तौर पर दो लोगों का नॉमिनेशन किया जिनके नाम हैं शिवानी कुमारी और नीरज गोयत हुए हैं। बाकी 4 लोग सेफ हो गए हैं। यह भी पढ़ें: अनिल कपूर की जवानी जाती नहीं और मेरी आती नहीं

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.