TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

दर्द से कराहती रही पायल, व्लॉग बनाने में लगी रही कृतिका मलिक, ट्रोलर्स ने लगाई फटकार

Payal Malik Health Update: बीती रात पायल मलिक की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी और उसके बाद कृतिका मलिक उन्हें हॉस्पिटल लेकर गई थीं। इस दौरान कृतिका मलिक पूरे रास्ते भर व्लॉग बनाती रही और इस वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। आइए बताते हैं कि पायल मलिक क्यों अस्पताल में भर्ती हुई थीं और अब उनकी हालत कैसी है।

Payal Malik Health Update: बिग बॉस ओटीटी 3 में मलिक परिवार ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अरमान मलिक ने शो में अपने दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री ली थी, जिसकी वजह से वो जमकर ट्रोल भी हुए थे। मलिक फैमिली अपने व्लॉग्स के जरिए अपनी लाइफ के बारे में लोगों को जानकारी देते रहते हैं और अपने लेटेस्ट व्लॉग में सामने आया है कि अरमान मलिक की गैरमौजदूगी में पायल की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हालांकि अपने इस व्लॉग के चलते कृतिका बुरी तरह से ट्रोल भी हो रही हैं। हालांकि सबसे पहले बताते हैं कि पायल की तबियत कैसी है?

क्यों बिगड़ी पायल की तबीयत?

पायल मलिक को देर रात हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और इस बारे में कृतिका ने अपने व्लॉग में बताया है। कृतिका मलिक ने बताया कि पायल का ईजसीजी हुआ है और पायल की धड़कनें बढ़ गई थीं और उनका ब्लड प्रेशर भी कम हो गया था। डॉक्टरों ने पायल के टेस्ट किए हैं और रिपोर्ट भी ठीक आई है। पायल को वीडियो में दर्द से तड़पते देखा जा सकता है और कृतिका ने ये सारी जानकारी अपने व्ल़ॉग में फैंस को दी है। यह भी पढ़ें: ‘दीदी से बहुत डरती हैं बेगम’, कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलीं स्वरा भास्कर तो भड़क उठे लोग

कृतिका मलिक क्यों हुईं ट्रोल (Payal Malik Health Update)

कृतिका मलिक ने पायल की तबियत बिगड़ने का पूरा व्लॉग बनाया है और जहां पायल दर्द से तड़प रही थी। तो कृतिका आराम से कार में बैठकर व्लॉग बना रही थी। कृतिका की इसी हरकत पर लोग भड़क उठे हैं और कई यूजर्स ने तो कृतिका को ऐसे मुश्किल समय में भी व्लॉग बनाने को लेकर जमकर फटकार भी लगाई है। लोगों ने डांट लगाते हुए कहा कि तबीयत खराब है, फिर भी इसके बावजूद व्लॉग बनाने में लगे हैं। बता दें कि काम की वजह से अरमान मलिक कल रात घर पर नहीं थे, ऐसे में कृतिका ही पायल को लेकर हॉस्पिटल गई थींं।

डिस्चार्ज हो गई पायल

इस बीच फैंस के लिए राहत की बात यह है कि पायल को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज (Payal Malik Health Update) मिल गया है और वो घर लौंट आई हैं। मलिक फैमिली ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि पायल घर लौंट आई हैं और अब वो और कृतिका मिलकर राखी की तैयारियों में जुट गई हैं। यह भी पढ़ें: पॉपुलर यूट्यूबर का MMS लीक, आपत्तिजनक हालत में आई नजर! अब दी सफाई

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.