TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर की जवानी जाती नहीं और मेरी आती नहीं, ऐसा क्यों बोले दीपक चौरसिया

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटटी 3' का तीसरा दिन बेहद मस्ती भरा रहा। शो में दीपक चौरसिया को सब लोग सीनियर कंटेस्टेंट की तरह ट्रीट कर रहे हैं और उनके साथ काफी मस्ती भी करते हैं। ऐसे में हालिया एपिसोड में दीपक चौरसिया ने शो के होस्ट अनिल कपूर की जवानी को लेकर भी मजेदार बात की।

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज हो चुका है और इसका तीसरा एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। जहां एक तरफ शो में पहला नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला। तो दूसरी तरफ तीसरे दिन घर में ब्रेकिंग न्यूज का सिलसिला दीपक चौरसिया ने जारी रखा। बिग बॉस ने घरवालों को अभी तक राशन नहीं दिया है और ऐसे में दीपक चौरसिया ने सुबह होते ही इस बात को उठाया और कहा कि खाने की प्लेट की ब्रेकिंग न्यूज है। बिग बॉस लंच में क्या है? दाल एक से दो मुट्ठी और चार से पांच करेले हैं और इससे घरवालों का पेट अब कैसे भरेगा, यह मैं आपको अब दिन में बताऊंगा। बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में दीपक चौरसिया का नाम शुमार हो गया है।

अनिल कपूर की जवानी पर बोले दीपक

बिग बॉस के घर के दीपक चौरसिया सबसे सीनियर कंटेस्टेंट बन चुके हैं और यही वजह है कि घरवाले इनसे बात करना एंजॉय करते हैं। शो के हालिया एपिसोड में सना ने दीपक चौरसिया से पूछा कि अगर आपको इस घर में किसी से प्यार हो गया तो आप क्या करेंगे और ऐसे में दीपक चौरसिया ने जो जवाब दिया उसको सुनकर हर किसी को हंसी आ गई। उन्होंने कहा कि पता है सना ,अनिल कपूर की जवानी जाती नहीं और मेरी आती नहीं... मेरी जिंदगी में सिर्फ दो ही लोग हैं जिनसे मुझे प्यार है और दोनों की तस्वीर देखो यहां पर रखी है। मेरी 6 बहने हैं और मेरे ऊपर बहुत जिम्मेदारियां है, मैंने कभी भी शादी के बाद किसी से प्यार करने की नहीं सोची।

अरमान मलिक संग दीपक चौरसिया की बहस

वहीं, बीती रात दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच तीखी बहस भी हुई। बिग बास के घर में होने वाली हर बात को  अरमान पर्सनली लेते हैं,  जो दीपक को शुरू से पसंद नहीं आ रहा। ऐसे में बीती रात खाने और राशन की बात को लेकर दीपक और अरमान के बीच में बहस शुरू हुई और यह आर्गुमेंट में बदल गई। बिग बॉस के घर में तीसरे दिन शाम को एक गेम खेला गया, जिसमें दीपक चौरसिया से घरवाले एक शब्द में जवाब देने के लिए कहते हैं।

दीपक चौरसिया के फटाफट जवाब

ऐसे में उनसे पहला सवाल पूछा गया कि कौन घर की ब्यूटी क्वीन है? इसके जवाब में दीपक ने सीधा सना मकबूल का नाम लिया तो वही जब दीपक से पूछा कि घर में सबसे इंटेलिजेंट कौन है तो यहां पर दीपक ने सना सुल्तान का नाम लिया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सभी घरवालों में उन्हें अरमान मलिक सबसे चालाक लगते हैं। वहीं, पॉलोमी उन्हें घर की सबसे साफ दिल वाली कंटेस्टेंट लगती है और नीरज एक ऐसे शख्स हैं, जो दूसरों को अपनी रोटी भी दे सकते हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में जाते ही वड़ा पाव गर्ल पर FIR दर्ज, क्या गिरफ्तार होगी चंद्रिका?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.