TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss OTT 3 First Nomination: नॉमिनेशन से पहले जान लें आज कौन-कौन होगा नॉमिनेट?

Bigg Boss OTT 3 First Nomination: बिग बॉस ओटीटी 3 तो शुरू हुए 4 दिन हो गए हैं, घरवालों के बीच की मस्ती और तू-तू-मैं-मैं को देख यूजर मजे भी ले रहे हैं। लेकिन अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि पहला नॉमिनेशन किसका होगा...

Bigg Boss OTT 3 First Nomination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर बज बना हुआ था, जो 21 जून को खत्म हो गया है। जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रियलिटी शो शुरू हो गया है, जिसमें 16 कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री मारी है। पहले ही दिन से शो जनता को खूब एंटरटेन कर रहा है। फिर चाहे वो फर्स्ट टास्क हो या फिर खाने के लिए आपस में घरवालों की लड़ाई। अब सभी को इस बात का इंतजार है कि पहले नॉमिनेशन में किस-किस के नाम सामने आने वाले हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि इस बार नॉमिनेशन कैसे होगा। आइए जान लेते हैं कि पहली बार में किस किस पर लटकेगी नॉमिनेशन की तलवार...

इस तरह होगा नॉमिनेशन

जानकारी के लिए बता दें कि शो के लाइव फीड में देख सकते हैं कि बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन का माहौल बन गया है। दिए गए टास्क के मुताबिक प्रत्येक घरवाला उन दो लोगों की फोटो हटाने में लगा हुआ है जिसे वो नॉमिनेट करना चाहते हैं। अब इस नॉमिनेशन की बात करें तो ये एक पर्सनल नॉमिनेशन था जिसके लिए कंटेस्टेंट्स आपस में बात करना मना था। अब सभी की निगाहें फर्स्ट नॉमिनेशन पर टिकी हुई हैं।

कौन से कंटेस्टेंट है चर्चा में

अब ये बात किसी से छिपी तो है नहीं कि शो में सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट कौन हैं। दरअसल यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के अलावा वड़ा पाव गर्ल (Vada Pav Girl Chandrika Dixit), साई केतन राव (Sai Ketan Rao), सना मकबूल (Sana Maqbool) के नाम हैं जो खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। अब देखने वाली बात ये होगी की पहले ही वीक में किसका सफर खत्म हो जाएगा।

नॉमिनेशन लिस्ट में कौन-कौन शामिल

अब ये भी जान लेते हैं कि नॉमिनेशन के लिए जिनके नाम का पता चला है उसमें गांव की छोरी शिवानी कुमारी, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडेय (Vishal Pandey), पत्रकार दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) शामिल हैं। ये बात क्लियर कर दें कि इन सभी नाम का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, बस लाइव फीड के दौरान सामने आए हैं। सही मायने में तो तब पता चलेगा जब एपिसोड में नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस होगा। यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला कंटेस्टेंट कौन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.