TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss OTT 3: सभी नॉमिनेशन हुए कैंसल, अदनान शेख पर लटकी तलवार, बिग-बॉस ने क्यों किया ऐसा!

Bigg Boss OTT 3 Adnan Sheikh Nominated: बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाला सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अदनान शेख नॉमिनेट हो गया है। वहीं बिग बॉस के घर के सदस्यों द्वारा किए गए सभी नॉमिनेशन कैंसिल हो गए हैं। चलिए जानते हैं, क्यों बिग बॉस ने अदनान शेख को नॉमिनेट किया? क्या सचमुच वो घर से बाहर होगा या सिर्फ ये उसे पनिशमेंट मिली है। जानें, क्या है पूरा मामला।

Bigg Boss OTT 3 Adnan Sheikh Nominated
Bigg Boss OTT 3 Adnan Sheikh Nominated: बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता जा रहा है। लगातार नए नियम बन रहे हैं तो किसी को नियम तोड़ने की सजा मिल रही है। बिग बॉस ओटीटी 3 एक एंटरटेनिंग सीजन बन गया है। जी हां, नए वाइल्ड कार्ड अदनान शेख की एंट्री के बाद एक नया गेम शुरू हो गया है। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

अदनान शेख को किया नॉमिनेट

बेशक, बिग बॉस ने सारे नॉमिनेशंस को कैंसिल कर दिया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख को नॉमिनेट कर दिया है। दरअसल ऐसा बिग बॉस ने एक नियम तोड़ने के कारण किया है। इस नियम को तोड़ने की सजा के तौर पर अदनान शेख को शो से बाहर किए जाने की बातें कही जा रही हैं।

क्या नियम तोड़ा

दरअसल , रियलिटी शो Bigg Boss OTT 3 के घर में आने वाले किसी भी विजिटर या वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट या गेस्ट को बाहरी दुनिया के बारे में किसी भी कंटेस्टेंट को जानकारी ना देने की चेतावनी दी जाती है, लेकिन अदनान शेख ने 2 दिन के अंदर ही घर के नियमों को तोड़ा। हालांकि उनकी एंट्री के तुरंत बाद ही बिग बॉस ने अदनान को नियमों की याद दिलाई और कहा कि बाहरी दुनिया के बारे में बातें ना करें, लेकिन अदनान ने इन बातों को गंभीरता से नहीं लिया, वे फिर भी घरवालों से बाहरी दुनिया की बातें करते रहे।

लगी कई बार फटकार

कई चेतावनियों के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री अदनान शेख को नियम तोड़ने के लिए फटकार भी लगाई गई और बिग बॉस ने अदनान को इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है। जी हां, तीन नए बाहरवाले विशाल पांडे, अदनान शेख और रणवीर शौरी की एंट्री ने खेल का रुख बदल दिया है। बिग बॉस ने जब 'जनता के जासूस' से नॉमिनेशंस के पक्ष या विपक्ष में वोट करने के लिए कहा, तो सभी ने अदनान शेख यानी लास्ट बाहरवाले की एंट्री के लिए वोट किया और अदनान शेख इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट होने वाले एकमात्र कंटेस्टेंट बन गए हैं।

नॉमिनेट होंगे बाहर नहीं

आपको ये भी बता दें कि ये माना जा रहा है कि बाहरवाला सिर्फ नॉमिनेट हो सकता है, उसे घर से बाहर नहीं किया जा सकता। ऐसे में ये और भी दिलचस्प है कि क्या सिर्फ सजा के तौर पर अदनान शेख को नॉमिनेट किया गया है या सचमुच वे शो से बाहर होंगे। ये सवाल तो उठना लाजमी है।

क्या होगा अरमान मलिक का

आपको बता दें, विशाल पांडे को थप्पड़ मारने वाले अरमान मलिक को बिग बॉस ओटीटी 3 के पूरे सीजन के लिए एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था। इसीलिए ये अभी तक स्पष्ट नहीं है कि जो नॉमिनेशन कैंसिल हुए हैं उसमें अरमान मलिक का नॉमिनेशन है या नहीं। वे एलिमिनेशन के खतरे में रहेंगे या नहीं? अगर वे इस खतरे से बाहर होते हैं तो बिग बॉस की घोषणा के मुताबिक, अदनान शेख इकलौते नॉमिनेटेड सदस्य होंगे। अब देखना ये होगा कि अदनान शेख पर बिग बॉस की गाज गिरेगी या नहीं? क्या इस हफ्ते वे बाहर होंगे या नहीं या उनके फैंस उनकी मदद के लिए आगे आएंगे? ये सभी कुछ देखने के लिए आपको जिओ सिनेमा पर बिग बॉस OTT 3 देखना होगा। ये भी पढ़ें: मिर्जापुर' के बाद देखें OTT पर 'तांडव' से 'रंगबाज' तक, ये 7 वेब सीरीज! 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.