TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आसिम रियाज ने एल्विश यादव पर साधा निशाना, भड़के यूट्यूबर ने लाइव आकर उड़ा दी धज्जियां, देखिए वीडियो

Elvish Yadav vs Asim Riaz: इस वक्त बिग बॉस के दो एक्स कंटेस्टेंट्स चर्चा में हैं जिसमें से पहला नाम है आसिम रियाज का और दूसरा बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का। इस वक्त सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक दोनों जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं। दरअसल आसिम […]

Elvish Yadav vs Asim Riaz
Elvish Yadav vs Asim Riaz: इस वक्त बिग बॉस के दो एक्स कंटेस्टेंट्स चर्चा में हैं जिसमें से पहला नाम है आसिम रियाज का और दूसरा बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का। इस वक्त सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक दोनों जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं। दरअसल आसिम रियाज के एक वायरल वीडियो पर एल्विश यादव ने अपना रिएक्शन दिया है। हालांकि एल्विश ने अपने वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन ये साफ है कि वो आसिम रियाज की ही बात कर रहे हैं।

आसिम रियाज का वीडियो वायरल (Elvish Yadav vs Asim Riaz)

दरअसल बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक कॉन्सर्ट में नजर आ रहे हैं जहां वो स्टेज पर खड़े होकर कहते हैं कि- जितने भी रिकॉर्ड तोड़ने हैं लाइव आकर नंबर गिन के। उनको समझा दो नहीं हो पाएगा। इतना ही नहीं आसिम रियाज इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए कहते हैं कि कोई भी उनकी और सिद्धार्थ की जगह नहीं ले पाएगा। इस बात के दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा तूल पकड़ा वो था आसिम रियाज का मिडल फिंगर दिखाना।

मामले ने पकड़ा तूल

लोगों का कहना है कि उन्होंने ये मिडल फिंगर आसिम रिजाय ने एल्विश यादव को दिखाई है और ये बातें भी उन्ही के लिए कही हैं। अब मामला तूल पकड़ता देख एल्विश यादव ने लाइव वीडियो के दौरान बिना नाम लिए आसिम रियाज की जवाब दे डाला है। दावा किया जा रहा है कि एल्विश यादव ने यह वीडियो 'बिग बॉस 13' के रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) के लिए बनाया है।

एल्विश यादव ने दिया जवाब

वीडियो में एल्विश यादव कहते हैं, 'भाई का टाइम चला गया। अब भाई लाइमलाइट ले रहे हैं। भाई ने मिडल फिंगर दिखाई। हम कॉन्ट्रोवर्सी से दूर हैं। हमारे आगे करके दिखाओ। हमारे सामने करो तब हम भी देखे। अगर उंगली उठेगी तो पीछे ही जाएगी। हम ना फालतू बोलते और ना ही किसी की बुराई करते। एल्विश आगे कहते हैं कि- अगर इतना ही होता, तो आगे से मैसेज कर देता। इतनी जलन है तो लेकिन मुझे लगता नहीं है कि उसमें इतना दिमाग है तो खैर छोड़ो। कोई बात नहीं। अब इसके बाद दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर अपने-अपने स्टार्स का सपोर्ट कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.