TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

होली पर टॉपलेस हुई मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें देख भड़क उठे लोग, याद दिलाया माता पार्वती का रोल

Akanksha Puri Topless Photos: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फेम आकांक्षा पुरी ने होली पर टॉपलेस होकर एक बार फिर हंगामा मचा दिया है। सरेआम नेशनल टेलीविजन पर लिपलॉक से एक्ट्रेस पहले भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं, जिसकी वजह से सलमान ने उन्हें डांट भी लगाई थी।

akanksha puri
Akanksha Puri Topless Photos: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी(Akanksha Puri) अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आकांक्षा का नाम पहली बार लोगों ने बिग बॉस 13 के घर में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड के तौर पर सुना था। मगर आज वो टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस बन गई हैं और अक्सर ही किसी ना किसी कंट्रोवर्सी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर आकांक्षा ने होली के मौके पर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली रह गई हैं। बिना कपड़ों के आकांक्षा ने फोटो शेयर फैंस को होली की बंधाई दी। मगर नेटिजन्स ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आकांक्षा ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें 

सोशल मीडिया पर आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri)की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अक्सर ही वो अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। होली के मौके पर आकांक्षा ने अपनी टॉपलेस फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के गाल और बदन पर गुलाल लगा हुआ है और वो अपने हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट को कवर करते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। तो दूसरी तस्वीर में वो अपनी बैक दिखाते हुए पोज दे रही हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फेम आकांक्षा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं।

नेटिजन्स ने लगाई फटकार 

आकांक्षा पुरी की टॉपलेस तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं और एक्ट्रेस की पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें लताड़ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आपने माता पार्वती का किरदार तो निभाया है कम से कम आप उसकी तो मर्यादा रख लेते हैं आज के दिन।' दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये क्या है कम से कम आज के दिन तो ये सब नहीं कर्म चाहिए।' तीसरे यूजर ने बोला, 'जब से पारस छोड़ कर गया, दीदी पागल हो गई.. खुद को कैसे संभाले इनको अब पता नहीं... फ्रस्ट्रेशन साफ नजर आ रही है।'

लिपलॉक से मचा चुकी हैं हंगामा

आकांक्षा पुरी(Akanksha Puri) का कंट्रोवर्सी से गहरा नाता है, वो इससे पहले भी अपने लिपलॉक से खूब हंगामा मचा चुकी हैं। सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आकांक्षा ने टास्क के दौरान विदेशी कंटेस्टेंट जद हदीद के साथ एक लंबा लिपलॉक किया था। उनके उस लिप किस पर काफी विवाद हुआ था, बिग बॉस के पर तो सलमान खान ने उनको फटकार लगाई थी। मगर शो के अलावा भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी ‘आश्रम 4’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.