TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘बिग बॉस’ की इस हसीना की 5 सुपर हॉट तस्वीरें देख आपा खो बैठे आपा!

Nikki Tamboli Hot Pics: निक्की तंबोली की कम समय में ही अपनी खास पहचान बना ली है और आज उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। बिग बॉस से लेकर खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने के बाद निक्की की इंस्टाग्राम पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है, जिनकी वजह से निक्की की हर पोस्ट इंटरनेट पर कोहराम मचा देती हैं। 

Nikki Tamboli
Nikki Tamboli Hot Pics: बिग बॉस सीजन 14 में अपने हुस्न का जलवा बिखरने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। निक्की तंबोली का नाम उन हसीनाओं में शुमार हो चुका है, जो अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोज के लिए जानी जाती हैं। निक्की तंबोली को लोगों ने बिग बॉस के घर में लोगों ने बहुत पसंद किया था। शो से निकलने के बाद से निक्की तंबोली पहले से कई ज्यादा हॉट हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से इंटरनेट और फैंस का पारा बढ़ाती रहती हैं। अब एक बार फिर निक्की खबरों में छाई हुई है और इस बार बिग बॉस की वजह से वो चर्चा में हैं।

 बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी निक्की?

निक्की तंबोली को लेकर ऐसी खबरें है कि वो बिग बॉस मराठी के सीजन 5 का हिस्सा बनने जा रही हैं। दरअसल, बिग बॉस मराठी के नए सीजन का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें एक हसीना अपने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं, भले ही उस हसीना का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। मगर लोगों का कहना है कि वो कोई और नहीं बल्कि निक्की तंबोली ही हैं।

बिग बॉस 14 से मिली पहचान

बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 14 में निक्की तंबोली पहली बार नजर आई थीं। इस सीजन की विनर तो रुबीना दिलेक बनी थीं, लेकिन लोगों ने निक्की को भी काफी पसंद किया था। इस शो ने निक्की को इंडस्ट्री में नई पहचान दिलाई थी और आज उनके लाखों चाहने वाले हैं।

इंस्टाग्राम क्वीन हैं निक्की तंबोली

एक्ट्रेस निक्की तंबोली मराठी हैं और कई फिल्मों और शोज में काम कर चुकी हैं। मुंबई की रहने वाली निक्की की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं। निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज साझा करती रहती हैं।

निक्की रखती हैं तगड़ी फैन फॉलोइंग 

निक्की तंबोली की कम समय में ही अपनी खास पहचान बना ली है और आज उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। बिग बॉस से लेकर खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने के बाद निक्की की इंस्टाग्राम पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है, जिनकी वजह से निक्की की हर पोस्ट इंटरनेट पर कोहराम मचा देती हैं।

परफेक्ट फिगर के लोग दीवाने 

बिग बॉस 14 में निक्की ने जमकर पॉपुलैरिटी बटोरी थी और शो से निकलने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटो पोस्ट करके लोगों को हैरान कर दिया था। निक्की के फैंस उनके परफेक्ट फिगर के दीवाने हैं और उनके लुक्स की जमकर तारीफ भी करते हैं। https://www.instagram.com/p/CuyZlOgr456/?img_index=1 यह भी पढ़ें: महज 3 करोड़ के बजट में बनी; 4500% मुनाफा कमा रचा इतिहास, ओटीटी पर भी इस फिल्म की हो रही धूम

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.