TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Mahira Sharma के साथ हुआ Oops मोमेंट, लोग उड़ा रहे मजाक

Mahira Sharma Trolled: बॉलीवुड हो या टेलीविजन एक्ट्रेसेस अक्सर ही अपनी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही इस बार टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा के साथ हुआ।

Mahira
Mahira Sharma Trolled: बॉलीवुड हो या टेलीविजन एक्ट्रेसेस अक्सर ही अपनी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही इस बार टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा के साथ हुआ। माहिरा शर्मा टीवी इंडस्ट्री के साथ अब पंजाबी फिल्मों का एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। माहिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो स्टेज पर जाने के लिए अपनी ड्रेस को संभालते हुए सीढ़ियां चढ़ रही हैं, लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है कि हर किसी का मुंह खुला रह जाता है।

स्टेज पर गिरी माहिरा शर्मा

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस माहिरा शर्मा एक अवॉर्ड फंक्शन  में पहुंची थी, जहां उनके साथ यह हादसा हुआ है। सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो व्हाइट कलर के बेहद खूबसूरत गाउन पहने अपनी सीट से उठकर स्टेज की तरफ जाती हैं। मगर सीढ़ियों पर पहले हील में उनका गाउन फंस जाता है, जिसे वो झुककर ठीक लेती हैं। जैसे ही स्टेज पर होस्ट उनको अपना हाथ देता है और वो हाथ पकड़कर स्टेज पर चढ़ती हैं, तभी वो अपना बैलेंस खो देती हैं और धड़ाम से नीचे गिर जाती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘दयाबेन’ से समेत इन स्टार्स ने रिजेक्ट किया ‘बिग बॉस’, एक ने ठुकराए 65 करोड़!

अपारशक्ति खुराना का एपिक रिएक्शन 

वायरल वीडियो में माहिरा शर्मा के पीछे बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना खड़े दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही एक्ट्रेस गिरती हैं, अपारशक्ति एकदम शॉक्ड रह जाते हैं और उनका रिएक्शन देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। एक्टर सीढ़ियों के पास खड़े ही अपने दोनों हाथों को आगे तरफ बढ़ा देते हैं और उनके चेहरे के भी रंग उड़ जाते हैं।

यूजर्स कर रहे ट्रोल (Mahira Sharma Trolled)

माहिरा शर्मा का यह वीडियो सामने आने के बाद ट्रोलर्स एक्टिव हो गए हैं और एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ऐसे कपड़े क्यों पहनती', दूसरे यूजर ने बोला, 'चिपकली बड़े होंठ वाली गिर गई दीवार पर चिपक नहीं पाई', तीसरे यूजर ने कहा, 'भाई इतनी खतरनाक ड्रेस क्यों पहनी है तुमने जो चलाया नहीं जा रहा', एक और यूजर ने कमेंट कर बोला, 'बार्बी डॉल बनने के चक्कर में हड्डी पसली एक करा ली बेचारी ने।' यह भी पढ़ें: मौत के 8 दिन पहले Vikas Sethi ने साइन की थी फिल्म, झेल रहे थे आर्थिक तंगी, पत्नी ने किया खुलासा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.