TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Oops मोमेंट का शिकार हुईं Bigg boss की ये हसीना, यूजर्स ले रहे मौज

Soniya Bansal Oops Moments: IIFA के रेड कार्पेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस 17 फेम सोनिया बंसल ऊप्स मोमेंट का शिकार हों गईं। एक्ट्रेस के इस वायरल क्लिप पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

Bigg boss
Soniya Bansal Oops Moments: आईफा अवॉर्ड 2024 की शुरुआत अबू धाबी में हो चुकी है और अवॉर्ड नाइट में सितारों का मेला देखने को मिला। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस 17 फेम सोनिया बंसल (Soniya Bansal) के साथ ऊप्स मोमेंट हो गया।  सोनिया बंसल एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनके इस साथ हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस तरह तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई सोनिया बंसल 

बिग बॉस के बाद से सोनिया बंसल की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है, हालांकि वो पहले से ही हिंदी और तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। इस बीच एक्ट्रेस सोनिया बंसल आईफा 2024 में पहुंची थी, जहां उनके साथ कुछ ऐसा हो गया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, सोनिया बंसल अवॉर्ड शो में खूबसूरत गाउन पहने पहुंची थी, मगर अपनी ड्रेस की वजह से ही वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। यह भी पढ़ें: Kirron Kher के कैंसर को याद कर Anupam Kher इमोशनल, The Signature में ऐसा ही किरदार

सोनिया का वायरल वीडियो (Soniya Bansal Oops Moments)

सोनिया बंसल को अपने इस क्लिप की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है, आइए देखते हैं कि इस वायरल क्लिप में क्या है। सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि सोनिया जैसे ही रेड कार्पेट पर आती हैं, वो तभी अपनी ड्रेस को नीचे से सही करने के लिए झुक जाती हैं और उनका गाउन उन्हें धोखा दे देता है। सोनिया ने जो गाउन पहना हुआ था, उनका नेक काफी डीप और ओपन होने की वजह से वो उनके झुकते ही थोड़ा नीचे सरक जाता है, हालांकि तभी एक्ट्रेस तुंरत अपनी ड्रेस को ऊपर की तरफ खींच लेती हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट 

सोनिया बंसल के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर वीडियो पर लिखा, 'अन्कम्फर्टबल आउटफिट', दूसरे यूजर ने बोला, 'हमारे गांव में आ जाइए हमारे सारे गांव का कीचड़ साफ हो जाएगा।' तीसरे ने कहा, 'ऊपर से दिखाना भी चाहती है बीकेएल और छुपा भी रही है।' तो ने लिखा, 'वह ड्रेस को लेकर बहुत स्ट्रगल कर रही है.. डिजाइनर को ब्लेम करना चाहिए।'  एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कैसे कपड़े हैं, जो संभल ही नहीं रहे।' यह भी पढ़ें: Laughter Chefs में एक दिन में हुए 3 हादसे, एक कंटेस्टेंट के चेहरे पर गिरे छिंटे, एक जलने से बाल-बाल बचा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.