TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending Newsott news

---Advertisement---

मिस्ट्री गर्ल के साथ प्रतीक सहजपाल का वीडियो लीक, नजदीकियां देख यूजर्स बोले- कौन है ये नई हसीना

Pratik Sehajpal Mystery Girl: बिग बॉस सेंसेशन प्रतीक सहजपाल को हाल ही में मिस्ट्री गर्ल के साथ हाथों में हाथ पकड़े पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया।

Pratik Sehajpal
Pratik Sehajpal Mystery Girl: बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। टीवी शो 'नागिन' का हिस्सा रह चुके प्रतीक की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। एक्टर को मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है और उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उस वीडियो में वो किसी रेस्टोरेंट में मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस क्लिप के वायरल होने के बाद से ही प्रतीक सहजपाल लाइमलाइट में आ गए हैं।

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखें प्रतीक

बिग बॉस सेंसेशन प्रतीक सहजपाल के एक स्पॉटेड वीडियो को Instant Bollywood ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं और उनके साथ एक अनजान लड़की दिख रही है। दोनों के साथ कोई और भी बैठा हुआ है और सब लोग बातें कर रहे हैं। उनका यह वीडियो कुछ पलों में ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, क्योंकि इसमें उनके साथ मिस्ट्री गर्ल भी साफ दिख रही है।

खुल गया प्रतीक का राज

प्रतीक सहजपाल को एक रेस्टोरेंट में मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया है और इस दौरान दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है। क्लिप में एक्टर को मिस्ट्री गर्ल का हाथ बड़े प्यार से पकड़ा हुआ है और वो स्माइल करते हुए उनसे बात कर रहे हैं। क्रीमी कलर की ओवरसाइज शर्ट में प्रतीक काफी हैंडसम लग रहे हैं और मिस्ट्री गर्ल ने भी ब्राउन शेड की ड्रेस पहन रखी है। दोनों की नजदीकियों को देखकर क्लियर हो गया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: अंबानी के बेटे की शादी में लगेगा बिल गेट्स समेत कई विदेशी मेहमानों को तांता, गेस्ट लिस्ट हुई आउट

रियलिटी शो में दिखा जलवा

प्रतीक सहजपाल कई टीवी शोज और रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जादू भी बिखेर चुके हैं। प्रतीक ने कलर्स के बिग बॉस 15 में अपनी दमदार गेम के बल पर घर-घर में पहचान बनाई थी। इसके बाद वो नागिन में भी नजर आए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.