TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने बहन के संगीन आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- सबके सामने आएगी असलियत…

Adnan Shaikh and Ifat Shaikh: बिग बॉस ओटीटी 3 के एक्स कंटेस्टेंट अदनान शेख की बहन ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। वहीं अब अदनान ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर भी शेयर की है।

Adnan Shaikh and Ifat Shaikh: बिग बॉस ओटीटी के एक्स कंटेस्टेंट अदनान शेख शादी के बाद इन दिनों लीगल मामले में फंस गए हैं। इन्फ्लुएंसर की बहन इफत शेख ने उन पर मारपीट करने के संगीन आरोप लगाए। इफत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अब अदनान शेख ने भी इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अदनान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। हाल ही में हुई शादी को लेकर अदनान सुर्खियों में छाए थे। इफत ने एक इंटरव्यू में भाई अदनान की शादी को लेकर भी बात की थी। आइए आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है।

इफत ने शेयर की वीडियो

अदनान शेख बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने आयशा शेख से शादी की है। वहीं उनकी बहन इफत ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अदनान पर मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए। इफत ने अपनी वीडियो में बताया कि अदनान ने सबके सामने उनकी पिटाई की। साथ ही इफत के ससुर के साथ भी मारपीट करने के आरोप हैं। साथ ही इफत ने ये भी कहा कि अदनान ने अपनी पत्नी आयशा का धर्म परिवर्तन कराकर शादी की है। इन्फ्लुएंसर की बहन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय ने सालों बाद अपने ‘लव ट्रायंगल’ पर तोड़ी चुप्पी, सलमान खान ऐश्वर्या राय से जुड़ा है मामला

अदनान ने किया पलटवार

अब अदनान ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। इन्फ्लुएंसर ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'तीन चार दिनों से मैं देख रहा हूं कि कुछ रूमर्स फैल रही हैं। हालांकि मैं इन सबका का रिप्लाई नहीं करना चाहता था, पर पीआर वाले उन चीजों को उठा कर डाल रहे हैं। अदनान की शादी चर्चाओं में थी इसलिए कुछ लोगों की नजरों में ये बात खटक रही है, तो अब वह लोग फेक एलिगेशन लगा रहे हैं और फेक एफआईआर की कॉपी दिखा रहे हैं। जल्द ही सबके सामने सच्चाई आ जाएगी। मैंने भी उन लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। सही टाइम आने पर सच सबके सामने आ जाएगा।' अदनान ने कहा कि उन्हें भारतीय संविधान और पुलिस पर पूरा भरोसा है।

ये है पूरा मामला

अदनान की बहन इफत खान ने बीते सोमवार सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी। उस वीडियो में वह अपने भाई अदनान पर मारपीट करने के आरोप लगा रही हैं। वहीं साथ में ये भी बताया कि उन्होंने अदनान शेख के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। इसके साथ ही एक इंटरव्यू में इफत ने अदनान की शादी पर भी बात की और बताया कि अदनान ने आयशा का धर्म बदलवाकर शादी की है। वहीं हिंसा के भी आरोप लगाए। यह भी पढ़ें: ‘मामा ससुर’ गोविंदा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं कश्मीरा शाह, चेहरे पर दिखी परेशानी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.