TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss के पहले वीकेंड के वार में फूट-फूटकर रोईं शिल्पा, अविनाश ने की बदतमीजी

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: कलर्स पर बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें खाने को लेकर अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोडकर के बीच जुबानी जंग हो गई है। अविनाश इस दौरान शिल्पा से कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसे सुनकर वो जमकर रोने लगती हैं।

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और पहले ही हफ्ते घरवालों ने अपने गेम भी दिखाना शुरू कर दिया है। बिग बॉस के घर में हर सीजन में खाने को लेकर लड़ाई-झगड़े देखने को मिले हैं और इस सीजन तो पहले ही वीक में खाने पर महाभारत शुरू हो गई है। कलर्स पर बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें खाने को लेकर अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोडकर के बीच जुबानी जंग हो गई है। अविनाश इस दौरान शिल्पा से कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसे सुनकर वो जमकर रोने लगती हैं।

बिग बॉस का नया प्रोमो (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar)

बिग बॉस 18 के घर में राशन की पावर जेल में बंद कैदियों के पास थी। मगर अब हेमा शर्मा और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा जेल से बाहर आ गए हैं और उसके बदले उनका राशन वापस चला गया है। अब बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिला है कि वीकेंड के वार में विवियन एक कटोरी में कुछ बना रहे होते हैं, जिसे देखकर अविनाश पूछते हैं कि क्या बना रहा है, तब कोई बोलता है कि फिर खाना कम पड़ा है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सिद्धार्थ शुक्ला से तुलना विवियन डीसेना की पत्नी को नहीं आई रास, बोलीं- बंद करें…

अविनाश ने शिल्पा से बोले कड़वे शब्द

फिर शिल्पा बोलती हैं कि हम लोग छुप-छुपकर नहीं खा रहे थे, अविनाश.. उसके बाद अविनाश स्माइल करते हैं, जिसे देखकर शिल्पा उनसे बोलती हैं कि इस तरह की स्माइल मत करो।  शिल्पा शिरोडकर के 'डोंट डेयर टू स्माइल लाइक दिस' कहने पर अविनाश गुस्से में खड़े हो जाते हैं और कहते है कि 'डोंट डेयर' मैं डेयर मुझे मत बताइए.. उनकी बात पर शिल्पा आगे बोलती है कि जो औरत आपके लिए खाना बनाती है.. इसके आगे अविनाश उनसे कहते है कि वुमेन कार्ड प्लीज आउटसाइड मैम।

अविनाश की बात सुन रोने लगीं शिल्पा (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar)

प्रोमो में आगे देखने को मिलता है कि अविनाश की बात सुनकर शिल्पा शिरोडकर वहां से चली जाती हैं और सोफे पर बैठकर रोने लगती है। इस दौरान घरवाले उन्हें गले लगाते हुए भी दिख रहे हैं। अब देखना होगा कि इस वीकेंड के वार पर सलमान खान इस फाइट पर क्या बोलते हैं और इसे कैसे सुलझाते हैं। अविनाश और शिल्पा में से किसे भाईजान से डांट लगती है। यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की ‘जिगरा’ पर कंगना रनौत का रिएक्शन, क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कसा तंज!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.