TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18: अफवाह फैलाने पर फूटा ऋत्विक का गुस्सा, बोले- मेरा नाम न जोड़े…

Rithvik Dhanjani On Bigg Boss 18: 6 अक्टूबर को बिग बॉस 18 का प्रीमियर होने वाला है, ऐसे में शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट आ रहे हैं। मशहूर एक्टर ऋत्विक धनजानी ने सलमान खान के शो में आने की खबरों पर रिएक्ट किया है और बताया है कि वो शो में एंट्री ले रहे हैं या नहीं?

Rithvik Dhanjani
Rithvik Dhanjani On Bigg Boss 18: कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 18 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार शो में काफी बदलाव भी देखने को मिलने वाले हैं। बिग बॉस 18 के प्रीमियर डेट भी मेकर्स ने रिवील कर दी है, 6 अक्टूबर 2024 की रात 9 बजे से शो की शुरुआत होगी। सलमान खान के शो में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर भी लगातार खबरें आ रही हैं, लेकिन इस बीच शो के लिए कंफर्म बताए जा रहे हैं, एक कंटेस्टेंट ने शो में आने को लेकर रिएक्ट किया है।

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे ऋत्विक धनजानी?

'पवित्रा रिश्ता' फेम एक्टर ऋत्विक धनजानी को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि वो इस बार सलमान खान के शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं। मगर अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, उसे लेकर खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। ऋतिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। https://www.instagram.com/p/DAOZLamtYlf/?hl=en यह भी पढ़ें: अश्लील डांस मूव्स करने पर ट्रोल हुईं Triptii Dimri, भड़के लोग, बोले- तुमसे नहीं होगा बहन..

अफवाह फैलाने पर गुस्साए ऋत्विक

ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani On Bigg Boss 18) ने इंस्टाग्राम स्टोरी परएक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि वो बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट है। इस पर बोलते हुए एक्टर ने लिखा, फेक न्यूज! मैं इस चीज में बिल्कुल इंटरेस्ट नहीं रखता हूं। कई काम मेरे पास आने वाले हैं और मैं भी चाहता हूं कि चीजें ऐसी ही चलें। मीडिया से रिक्वेस्ट है कि वो गलत हेडलाइन्स के साथ मेरा नाम न जोड़े। यहां पर चर्चा करने के लिए और भी काफी अच्छे टॉपिक मौजूद हैं। [caption id="attachment_448135" align="alignnone" ] ऋत्विक की इंस्टा स्टोरी[/caption]

टूटा फैंस का दिल

बता दें कि ऋत्विक धनजानी ने बिग बॉस 18 करने से इंकार कर दिया है और इससे उनके फैंस का दिल जरूर टूट गया है। ऋत्विक धनजानी लंबे समय से छोटे पर्दे से जुड़े हुए हैं और अक्सर ही किसी ना किसी रिएलिटी शोज का हिस्सा बने दिखाई देते हैं। ऐसे में एक्टर के फैंस उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बने देखना चाहते थे, लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वो इस सीजन शो में नजर नहीं आने वाले हैं। यह भी पढ़ें: चिलम के नशे में शूट हुआ ये सुपरहिट सॉन्ग, लड़खड़ाते हुए होटल पहुंची जीनत अमान, मां ने लगाई जोरदार फटकार  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.