TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18: इन सेलेब्स ने ठुकराया ‘बिग बॉस 18’ का ऑफर, कंफर्म कंटेस्टेंट ही हटा पीछे!

Bigg Boss 18 Contestants: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' जल्द ही शुरू होने वाला है और इस सीजन कौन-कौन से सेलेब्स शो में हिस्सा लेने वाले हैं, उसे लेकर चर्चा तेज हो गई हैं। इस बीच ऐसी खबरें सामने आई थीं कि इस सीजन में जाने-माने सेलेब्स के नाम कंफर्म हो गए हैं, लेकिन अब सामने आया है कि कुछ सेलेब्स ने 'बिग बॉस 18' का ऑफर ठुकरा दिया है।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 Contestants: टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' जल्द ही शुरू होने वाला है और इस सीजन कौन-कौन से सेलेब्स शो में हिस्सा लेने वाले हैं, उसे लेकर चर्चा तेज हो गई हैं। खबरें है कि 'बिग बॉस 18' को सलमान खान होस्ट करेंगे और यह सीजन इस साल अक्टूबर महीने से शुरू होगा। इस बीच ऐसी खबरें सामने आई थीं कि इस सीजन में जाने-माने सेलेब्स के नाम कंफर्म (Bigg Boss 18 Contestants) हो गए हैं, लेकिन अब सामने आया है कि कुछ सेलेब्स ने 'बिग बॉस 18' का ऑफर ठुकरा दिया है। चलिए बताते है कि किस-किस सितारे ने शो के लिए मना कर दिया है और अपने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

शोएब इब्राहिम

टीवी स्टार शोएब इब्राहिम को लेकर चर्चा है कि वो 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनने वाले हैं और वो शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। मगर शोएब इब्राहिम ने शो में जाने से इंकार कर दिया है और उन्होंने कहा है कि वो कुछ साल तक तो अभी बिग बॉस (Bigg Boss 18 Contestants) में नहीं जा रहे हैं। बता दें कि उनकी वाइफ दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विनर रह चुकी हैं। https://www.instagram.com/p/C9m0KVLttF6/ यह भी पढ़ें: ‘मुझे देखते हुए मास्टरबेट…’ चलती बस में मशहूर एक्ट्रेस का साथ हुई अश्लील हरकत

रणवीर शौरी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के टॉप 3 में अपनी जगह बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी का गेम लोगों ने बहुत पसंद किया था। ऐसे में चर्चा है कि रणवीर शौरी को बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन एक्टर ने खुद रिवील किया है कि वो बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल नहीं हो रहे हैं।

लवकेश कटारिया

रणवीर शौरी की तरह खबरें तो यूट्यूबर लवकेश कटारिया के भी सलमान खान के शो में हिस्सा लेने की खबरें है, लेकिन इंटरव्यू में लवकेश ने साफ कह दिया है कि वो बिग बॉस 18 का शायद वो बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे। लवकेश कटारिया यूट्यूब की दुनिया का बड़ा नाम है और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है, ऐसे में उनके फैंस उन्हें बिग बॉस 18 में एक बार फिर उनका देसी अंदाज दिखाते देखना चाहते हैं। https://www.instagram.com/p/CxdHkc6ssSy/ यह भी पढ़ें: पहली फिल्म से सुपरस्टार, सांवला रंग भी नहीं आया आड़े; टॉपलेस दिए सीन, पत्ते से छिपाया प्राइवेट पार्ट

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.