TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

जो 5 एक्ट्रेस TV पर टॉप, वो BIGG BOSS में फ्लॉप, सलमान ने पहले हफ्ते ही बताया था बोरिंग

Bigg Boss Flop Actress: बिग बॉस 18 के घर से टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नायरा बनर्जी बेघर हो गई हैं। नायरा बनर्जी का टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं, लेकिन बिग बॉस में लोगों ने उन्हें खास पसंद नहीं किया।

Bigg Boss
Bigg Boss Flop Actress:  टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' इस समय चर्चा में बना हुआ है, सलमान खान के शो में हाल ही में डबल एविक्शन देखने को मिला। 'अनुपमा' फेम मुस्कान बामने के बाद टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नायरा बनर्जी भी घर से बेघर हो गई हैं। नायरा बनर्जी का टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं, लेकिन बिग बॉस में लोगों ने उन्हें खास पसंद नहीं किया।

नायरा बनर्जी

नायरा बनर्जी ने भले ही अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना फैन बना लिया था, मगर बिग बॉस (Bigg Boss Flop Actress) के हाउस में उनका गेम कुछ खास नजर नहीं आ रहा था, जिसकी वजह शो के चंद हफ्तों में ही वो आउट हो गई हैं। आज हम आपको उन टीवी की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टीवी पर तो टॉप थीं, लेकि बिग बॉस के घर में वो फ्लॉप हो गईं।

सुम्बुल तौकीर

टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर ने 'इमली' के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई थी। मगर बिग बॉस 16 में सुम्बुल का गेम लोगों को उनता पसंद नहीं आया था, जिसकी वजह से वो शो से काफी जल्दी बाहर हो गई थीं। जबकि सुम्बुल तौकीर  के बिग बॉस 16 में आने के बाद लोगों को लग रहा था कि वो अपनी फैन फॉलोइंग के दम पर शो की ट्रॉफी जीत जाएंगी। https://www.instagram.com/sumbul_touqeer/p/DAz7DJQT_q9/?img_index=1

दलजीत कौर 

बिग बॉस 13 के घर से सबसे जल्दी आउट होने वाली एक्ट्रेस दलजीत कौर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दलजीत कौर टीवी की उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका हर सीरियल टॉप पर रहा है। दिलजीत के बिग बॉस 13 में आने से पहले लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वो वहां पर फुस्सी बम ही साबित हुईं। यह भी पढ़ें: विदेश में TV एक्टर के साथ हुआ भयानक हादसा, इंस्टा पर सुनाई आपबीती

देवोलीना भट्टाचार्जी

नायरा बनर्जी की तरह ही बंगाली बाला देवोलीना भट्टाचार्जी जिन्हें घर-घर में लोग गोपी बहू के नाम से जानते हैं। गोपी बहू के तौर पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी की दुनिया में अपने नाम का डंका बजा दिया था। मगर बिग बॉस 13 में वो कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं। इस वजह से वो काफी जल्दी शो आउट भी हो गई थी, लेकिन फिर मेकर्स उन्हें टीआरपी के लिए फिर से शो में ले आए थे, मगर उसके बाद भी वो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाईं।

ऐश्वर्या शर्मा

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल से टीवी की जगत में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी 'बिग बॉस 17' में बस अपने पति से ही लड़ती-झगड़ती दिखाई दी थी। इसके अलावा ऐश्वर्या का गेम लोगों को कुछ नजर नहीं आया था। टीना दत्ता कलर्स के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'उतरन' से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता भी बिग बॉस 16 के घर में फ्लॉप ही साबित हुईं। टीना से जितनी उम्मीदें थीं, वो उन पर बिल्कुल खरी नहीं उतर पाईं। https://www.instagram.com/tinadatta/p/DBfoaC5Tq6W/?img_index=1 यह भी पढ़ें: Box Office पर Venom 3 के आगे बंदा सिंह चौधरी ढेर! सलमान की प्रमोशन से भी नहीं बढ़ा कलेक्शन  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.