TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘पापा को मत सिखाओ बच्चे कैसे बनाते हैं…’ करणवीर ने गुस्से में अविनाश को क्यों बोली इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के घर में एक बार फिर से दो लोगों के बीच तकरार देखने को मिली है। करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा के बीच तू-तू, मैं-मैं होती हुई नजर आ रही है। इस झगड़े में दोनों एक दूसरे पर पर्सनल कॉमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में पहले दिन से ही मिर्च-मसाले के साथ तड़का देखने को मिल रहा है। बिग बॉस में कंटेस्टेंट एक- दूसरे के साथ पंगा लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार के सीजन में सभी कंटेस्टेंट अपनी फील्ड में माहिर हैं। 'बिग बॉस 18' में पॉलीटीशियन से लेकर वकील और इंडस्ट्री के स्टार्स नजर  आ रहे हैं। सभी फेमस कंट्स्टेंट के आपस में भिड़ते हुए देख दर्शकों को भी मजा आ रहा है। 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार के बाद घर का माहौल और भी ताजा हो गया है। बिग बॉस के घर में अब चाहे सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर हों या फिर 'खतरों के खिलाड़ी' विनर करणवीर मेहरा हों। 'बिग बॉस 18' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो में करणवीर और अविनाश की लड़ाई दिखाई गई है। इस लड़ाई में दोनों को एक दूसरे पर पर्सनल कॉमेंट करते हुए देखा गया है। आइये देखते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से कंटेस्टेंट को इस लेवल तक जाने की नौबत आ गई।

शिल्पा शिरोडकर को अविनाश ने दिया जवाब

'बिग बॉस 18' के घर में दिखाया जाता है कि सुबह के नाश्ते के बाद जब लंच की तैयारयां होने लगती है। खाने के लिए शिल्पा शिरोडकर और नायरा बनर्जी आपस में डिसकस कर रहे होते हैं। इसी बीच अविनाश मिश्रा कहते हैं कि वो और उनके दोस्त यानी एलिस, ईशा सिंह, सारा आरफीन खान के साथ मिलकर खाना बनाएंगे। इसके साथ ईशा ने कहा कि वो खाने के बाद बर्तन भी धो देंगी तब अविनाश ने उन्हें चुप कराते हुए कहते हैं कि उनको बर्तन धोने की कोई जरूरत नहीं है। अविनाश की कामचोरी देखकर शिल्पा शिरोडकर ने कहा कि दाल और चावल बनाने के लिए 4 लोगों की जरूरत नहीं है।  उनकी बातें सुनने के बाद अविनाश ने शिल्पा शिरोडकर के साथ झगड़ा करना शुरू किया। अविनाश ने शिल्पा से बोला कि वो उन्हें ना बताए कि कब क्या करना चाहिए और कैसे फैसले लेने चाहिए।

करणवीर से अविनाश ने लिया पंगा

सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के साथ चिल्लाकर और बदतमीजी से बात करते देख करणवीर को गुस्सा आ जाता है। करणवीर उसी वक्त अविनाश को बोलते हैं कि  बिग बॉस के घर में फिलहाल कोई कप्तान नहीं है और इसलिए वो किसी के लिए फैसला नहीं सुना सकते।  उनकी बातें सुनने के बाद अविनाश मिश्रा ने करणवीर के 'खतरों के खिलाड़ी' की जीत का मजाक उड़ाना शुरू कर देते हैं। इसके जवाब में करणवीर, अविनाश को कहते हैं कि उनको तो शो से निकाल दिया गया था। इसलिए उन्हें किसी और के बारे में बात करने का हक नहीं है। यह भी पढ़ें: शादी को रखा सीक्रेट, लाइमलाइट से पत्नी को रखा दूर, क्या Dharmendra की पत्नी और बहु पर है कोई घरेलू दबाव?

करणवीर ने सुनाए वनलाइनर

अविनाश के साथ बहस करने के बाद करणवीर को गुस्सा आ जाता है। करणवीर फिर अपने मोड में आ जाते हैं। करणवीर वनलाइनर बोलने शुरू कर देते हैं। एक्टर बोलते हैं कि 'पापा से पंगा लिया है तूने', 'पापा को मत सिखा कि बच्चे कैसे बनाते हैं', 'तुम्हारा नंबर 37 है, मैं 36 को सही करके आ रहा हूं मैं' करणवीर और अविनाश की लड़ाई के बाद बिग बॉस के घर का माहौल गर्म होता हुआ नजर आता है। इस प्रोमो का पूरा एपिसोड आज यानी 15 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। यह भी पढ़ें:  मल्लिका से प्यार, शिल्पा शिरोडकर संग रोमांस, गुणरत्न का नया अवतार देख घरवालों को लगा तगड़ा झटका    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.