TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 में आने से पहले दाऊद इब्राहिम से मिली धमकी, कंटेस्टेंट ने दावा कर चौंकाया

Bigg Boss 18 Gunaratna Sadavarte: सलमान खान के रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट आए वकील गुणरत्न सदावर्ते ने शो के पहले ही दिन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर शॉकिंग खुलासे किए।

Bigg Boss 18 Gunaratna Sadavarte: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का लगातार बज बना हुआ है। 6 अक्टूबर से शुरू हुए इस शो का बीते दिन का पहला एपिसोड बहुत ही दिलचस्प था जिसमें कई सारे कंटेस्टेंट के राज खुले। इस लिस्ट में एक नाम गुणरत्न सदावर्ते (Gunaratna Sadavarte) का भी है जो पेशे से वकील हैं। उन्होंने शो में आते ही ये कहकर हंगामा मचा दिया था कि वो डाकुओं के खानदान से आते हैं। वहीं अब बीते दिन के शो में वकील साहब ने दाऊद इब्राहिम को लेकर कुछ ऐसा खुलासा है कि सभी के कान खड़े हो गए हैं। आइए जानते हैं कि अंडरवर्ल्ड डॉन के बारे में गुणरत्न ने ऐसा क्या कह दिया।

बिग बॉस में आने से पहले मिली धमकी

बिग बॉस 18 के घर में महाराष्ट्र के फेमस वकील जिन्हें गरीबों का वकील भी कहा जाता हैं ने धांसू एंट्री की है। उन्होंने बीते दिन के एपिसोड में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जान सभी चौंक गए। दरअसल गुणरत्न से जब घरवालों ने उनके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कई बार लाइफ डरावनी बन जाती है। गुणरत्न ने कहा कि उन्हें शो में आने से एक दिन पहले रात 8: 30 बजे उनके पास कराची से कॉल आया था। इस बात को सुन वहां बैठे कंटेस्टेंट हैरान से हो गए। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में क्यों नहीं आए धीरज धूपर? एक्टर ने खुद बताई वजह

दाऊद इब्राहिम की ओर से मिली धमकी

गुणरत्न ने बताया कि जैसे ही उनके बिग बॉस 18 में आने की खबर मिली तो वो पूरे सिस्टम में फैल गई। सभी को पता चल गया कि वो इस शो का हिस्सा बन रहे हैं। ये खबर कराची में भी लग गई तो उन्हें धमकी वाला कॉल आया। कंटेस्टेंट ने पूछा कि आपके पास कॉल क्यों आया तो सदावर्ते ने कहा कि दाऊद इब्राहिम के खिलाफ लड़ते हैं न इसलिए। फिर क्या था घरवालों के तो ये सुनते ही कान खड़े हो गए कि उनका अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी है। ईशा ने कहा कि ये तो बहुत ही खतरनाक होता है।

हुई बिग बॉस 18 की पहली FIR

वकील गुणरत्न सदावर्ते ने कहा कि जैसे ही उनके पास कॉल आया तो वो उन्होंने अपने मैनेजर को डिटेल दी और आगे की कार्रवाई करने के लिए कहा। गुणरत्न ने कहा कि वो तो इस शो में आ गए हैं, लेकिन उनके पीछे से अब तक उनके मैनेजर ने एफआईआर दर्ज करा दी होगी। गुणरत्न बोले कि बिग बॉस की अब तक पहली FIR हो गई होगी। यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala पर होगा अटैक! तेजिंदर बग्गा को पहले से थी खबर, Bigg Boss में सुनाया किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.