TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18: 5 स्टार्स ने ठुकराया ऑफर, कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट में बड़ा बदलाव!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट अब दोगुनी हो गई है, क्योंकि शो 6 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इस बीच बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में बड़ा बदलाव हुआ है, क्योंकि 5 स्टार्स ने अपने आने की खबर खारिज कर दी है।

BIGG BOSS 18
Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट अब दोगुनी हो गई है, क्योंकि शो 6 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। एक बार फिर सलमान खान का जलवा शो में बतौर होस्ट दिखाई देगा और नए सीजन की थीम भी काफी यूनिक है। बिग बॉस का सीजन 18 के लिए टाइम ट्रैवल थीम को चुना गया है। भूत, वर्तमान और भविष्य का कॉन्सेप्ट के साथ इस बार बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स की मस्ती और धमाल देखने को मिलेगा। इस बीच बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में बड़ा बदलाव हुआ है, क्योंकि 5 स्टार्स ने अपने आने की खबर खारिज कर दी है।

शांति प्रिया

सौगंध, मेरे सजना साथ निभाना, मेहरबान जैसे फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस शंति प्रिया का नाम बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल बताया जा रहा था। मगर अब एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बन रही हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि यह संदेश आपको अच्छा लगेगा। मैं इस साल बिग बॉस 18 में मेरे भाग लेने के बारे में फैल रही अफवाहों पर बोलने के लिए एक पल लेना चाहती थी। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि अटकलों के बावजूद, मैं बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनूंगी। मैं अपने फैंस से सभी प्यार और सपोर्ट की सराहना करती हूं, लेकिन इस बार मेरे पास इस साल कुछ चीजें हैं, और मेरा विश्वास करो मैं आप सभी को निराश नहीं करूंगी। आपके लगातारा सपोर्ट के लिए आप सभी को अपना प्यार और आभार भेज रही हूं। हार्दिक शुभकामनाएं, शांति प्रिया।' यह भी पढ़ें: ‘मदहोशी’ कर बटोरी वाहवाही, ऐश्वर्या-बिपाशा संग आए नजर, एक्टर को न्यू लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

ऋत्विक धनजानी

टेलीविजन एक्टर ऋत्विक धनजानी ने भी बीते दिन ही बिग बॉस 18 करने की खबरों को खारिज किया था। एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस 18 में आने की एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'फेक न्यूज! मैं इस चीज में बिल्कुल इंटरेस्ट नहीं रखता हूं। कई काम मेरे पास आने वाले हैं और मैं भी चाहता हूं कि चीजें ऐसी ही चलें। मीडिया से रिक्वेस्ट है कि वो गलत हेडलाइन्स के साथ मेरा नाम न जोड़े।'

सायली सालुंखे

'मेंहदी है रचने वाली' फेम एक्ट्रेस सायली सालुंखे को भी बिग बॉस 18 के मेकर्स ने अप्रोच किया था। मगर  सायली सालुंखे फिलहाल सलमान खान के शो को करने के लिए एक्साइटेड नहीं है और उन्होंने शो के ऑफर को ठुकरा दिया है। सायली सालुंखे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि यह फेक न्यूज है।

धीरज धूपर

बिग बॉस 18 के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट के लिए 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर धीरज धूपर को बताया जा रहा था। मगर कुछ समय पहले ही खबर सामने आई थी कि एक्टर ने शो के शुरू होने से कुछ समय पहले शो से पैर पीछे खींच लिए हैं।

ईशा कोप्पिकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को लेकर भी ऐसी खबरें थीं कि वो सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में नजर आएंगी। मगर ईशा ने खुद ही सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ऐलान किया था कि वो फिलहाल रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं। यह भी पढ़ें: Bigg boss 18 के 18 कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक का पत्ता कटा! 3 बॉलीवुड की गुमनाम एक्ट्रेस

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.