TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 के 5 कंटेस्टेंट के नाम हो गए कंफर्म? देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss 18 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो चुका है और अब हर किसी को बिग बॉस सीजन 18 जल्द ही आने वाला है। इसके कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा जारी है और इस बीच खबरें आ रही हैं कि इस शो में आने वाले 4 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गया है।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो चुका है और अब हर किसी को सिर्फ और सिर्फ बिग बॉस 18 का इंतजार है। एक बार फिर सलमान खान को शो होस्ट करता देखने के लिए फैंस के बीच अलग ही एक्साइटमेंट है, क्योंकि इस बार ओटीटी को अनिल कपूर होस्ट करते नजर आए थे। टेलीविजन का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन की तरह इस सीजन को लेकर भी लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। अब इसी सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने वाले हैं, अब तक 5 कंटेस्टेंट को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

शोएब इब्राहिम होंगे पहले कंटेस्टेंट!

बिग बॉस सीजन 18 इस साल अक्टूबर महीने में टीवी पर दस्तक देगा। चर्चा है कि एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान इस सीजन को होस्ट करते दिखाई देंगे। इसके साथ ही शो में हिस्सा लेने  वाले पहले कंटेस्टेंट को लेकर कहा जा रहा है कि वो टीवी की मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम है, जो अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ के बाद अब बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं।

कौन हैं दिग्विजय राठी

शोएब इब्राहिम के अलावा दिग्विजय राठी के भी शो में हिस्सा लेने को लेकर चर्चा तेज हैं। दरअसल,  'खबरी भाई' अकाउंट से ट्वीट कर दिग्विजय राठी के शो में होने को लेकर हिंट दिया गया है। वायरल ट्वीट में लिखा है, ‘दिग्विजय राठी को बिग बॉस 18 में होना चाहिए, चाहे कुछ भी हो। वह बॉसमैन है और अकेले ही पूरे सीजन पर राज करेंगे। उन्हें मैंने एमटीवी स्प्लिट्सविला 15 में देखा है और वह बहुत अच्छे हैं।’  अब देखना होगा कि क्या सच में दिग्विजय राठी बिग बॉस 18 में नजर आते हैं या नहीं।

2 टीवी सेलेब्स के नाम भी आए सामने 

बिग बॉस 18 के लिए सिर्फ शोएब इब्राहिम  ही नहीं बल्कि अब दो और टीवी सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो इस सीजन में हिस्सा लेते दिखेंगे। खबरें है कि छोटे पर्दे के फेवरेट हीरो अर्जुन बिजलानी जिन्हें नागिन शो में देखा जा चुका है, वो इस सीजन बिग बॉस में आ सकते हैं। अर्जुन के अलावा कलर्स के शो 'बैरिस्टर बाबू' की लीड एक्ट्रेस आंचल साहू के भी शो में आने को लेकर खबरें तेज हैं। हालांकि अभी तक इन सभी में से किसी के भी शो में आने को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

लवकेश कटारिया की होगी एंट्री?

इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे दमदार कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया को भी बिग बॉस 18 में देखने के लिए फैंस के बीच काफी उत्साह है, मगर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लवकेश कटारिया ने साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे। मगर मेकर्स उन्हें शो के लिए अप्रोच करते हैं। यह भी पढ़ें:5 टॉप हीरोइनें B ग्रेड फिल्मों में पार कर चुकीं अश्लीलता की मर्यादा, जमकर दिए थे इंटीमेट सीन्स!    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.