TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18: संस्कारी Chahat Pandey की खोली पोल, वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Bigg Boss 18 Chahat Pandey dance: 'बिग बॉस 18' के घर में चाहत पांडे सबसे संस्कारी लड़की बनी हुई हैं और उनके पहनावे को देखकर तो घरवालों से लेकर दर्शकों को ऐसी ही वाइब आ रही है। मगर इस बीच चाहत का एक पुराना क्लिप सामने आया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं।

chahat pandey Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 Chahat Pandey dance: टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' लगातार सुर्खियों बना सकते हैं। इस सीजन में लगातार फाइट हो रही हैं और कुछ कंटेस्टेंट्स पहले ही दिन से लोगों के बीच फेमस हो गए हैं। विवियन डीसेना, करणवीर मेहरा और चाहत पांडे जैसे कंटेस्टेंट्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह लोग किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय भी बने हुए हैं। चाहत पांडे घर के अंदर सबसे संस्कारी लड़की बनी हुई हैं और उनके पहनावे को देखकर तो घरवालों से लेकर दर्शकों को ऐसी ही वाइब आ रही है। मगर इस बीच चाहत का एक पुराना क्लिप सामने आया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं।

बिग बॉस की संस्कारी चाहत

चाहत पांडे बिग बॉस 18 के घर में काफी अच्छा खेल रही हैं और उनके गेम को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। चाहत ने घर के अंदर अपनी एक संस्कारी लड़की वाली इमेज बनाई है। वो हमेशा ही सूट सलवार में दिखाई देती हैं और इसके साथ ही वो पायल भी पहनती है। घर के अंदर चाहत की काफी लड़ाइयां भी हो रही हैं और सबसे ज्यादा अभी तक उनकी अविनाश के साथ लड़ाई हुई है। चाहत की लड़ाइयां देखकर लोग उनकी संस्कारी इमेज को लेकर शक करने लगते हैं और इस बीच चाहत के वायरल वीडियो ने उनकी पोल खोल दी है। यह भी पढ़ें: Surbhi Jyoti Wedding: सुरभि पर चढ़ा सुमित की हल्दी का रंग, ढोल पर खूब नाची ‘नागिन’ एक्ट्रेस

चाहत पांडे का वायरल वीडियो (Bigg Boss 18 Chahat Pandey dance)

दरअसल, हमेशा बिग बॉस के घर में सूट में नजर आने वाली चाहत पांडे का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो शायद पुराना है। मगर इस वीडियो में चाहत को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है, क्योंकि वीडियो में चाहत ने जींस की शॉट और क्रॉप टॉप पहन रखा है। चाहत पांडे इस वायरल क्लिप में 'सिम्बा' फिल्म के गाने 'सिटी बजाए' पर डांस कर रही हैं। चाहत का यह बोल्ड अवतार देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट

बिग बॉस 18 की मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट चाहत पांडे के इस वायरल क्लिप पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'समस्या कुछ नई है, लेकिन वह बिग बॉस में खुद के लिए एक कहानी स्थापित करने आई थी... उसका बयान 'यह गीजर है' मुझे मेरे बयान पर दृढ़ करेगा कि वह दिखावा कर रही है... मुझे वह तरीका पसंद है जिससे वह खुद के लिए स्टैंड लेती है... साथ ही मैं उसे किसी वास्तविक व्यक्तित्व वाले व्यक्ति के रूप में नहीं देखता।' दूसरे यूजर ने बोला, 'चाहत एक शानदार डांसर और सुंदर लड़की है, फिर वह BB18 में खुद को 'गाँव की साधारण लड़की' के रूप में क्यों दिखा रही है?' तीसरे यूजर ने कहा, 'चाहत मुझे तुम्हारा खेल नहीं पता था बहन।' एक अन्य यूजर ने बोला, 'जो भी लोग ये कहते हैं कि ये पहले का है, जाकर उसका इंस्टा चेक करें, अभी भी यही मुजरा करती है, बस वह अपनी मां दुर्गा और सीरियल वाली दर्शकों को निशाना बना रही है, जो संस्कारी इमेज के लिए उसको वोट दें, लेकिन यह काम नहीं करेगा।' यह भी पढ़ें: ’24 घंटे बेहद अहम..’ ICU में पद्मभूषण शारदा सिन्हा, फैंस कर रहे प्रार्थना, अब कैसी हालत?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.