TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 के 3 कंफर्म कंटेस्टेंट की दिखी पहली झलक, 1 का तो दिल्ली की राजनीति से खास ताल्लुख

Bigg Boss 18 Promo: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का शुरू होने वाला है और शो में आने वाले 3 कंफर्म कंटेस्टेंट के प्रोमो सामने आ चुके हैं। आइए बताते है कि इस बार चर्चित रियलिटी शो के पहले तीन कंटेस्टेंट कौन है, जो शो में अपनी मौजूदगी से तहलका मचाएंगे। 

bigg boss 18
Bigg Boss 18 Promo: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का शुरू होने वाला है और शो में आने वाले 3 कंफर्म कंटेस्टेंट के प्रोमो सामने आ चुके हैं। सलमान खान के शो में आने वाले तीन कंटेस्टेंट की पहली झलक रिवील हो गई है, आइए बताते है कि इस बार चर्चित रियलिटी शो के पहले तीन कंटेस्टेंट कौन है, जो शो में अपनी मौजूदगी से तहलका मचाएंगे।

पहला कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Promo)

बिग बॉस 18 की पहली कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर हैं और हमने पहले ही आपको बताया था कि वो शो में हिस्सा लेने वाली हैं। अब मेकर्स ने उनका प्रोमो वीडियो भी शेयर कर दिया है। भले ही उनका चेहरा अभी रिवील नहीं हुआ है, लेकिन  90s की सेंसेशनल क्वीन कहलाने वाली शिल्पा की बातों से ही उनकी पहचान साफ हो गई है। प्रोमो में वो बोलती हैं कि अमिताभ, मिथुन, गोविंदा, अक्षय और शाहरुख खान के साथ उन्होंने काम किया है और बस सलमान के साथ काम करने का सपना था और बिग बॉस 18 के साथ वो भी पूरा होने जा रहा है। यह भी पढ़ें: Kapil Sharma का ‘Talk to my hand’ डायलॉग कहां से किया कॉपी! कीकू शारदा ने खोला राज

दूसरा कंटेस्टेंट

दूसरे कंटेस्टेंट का भी प्रोमो वीडियो आ गया है और बिग बॉस 18 के दूसरे कंटेस्टेंट टीवी एक्टर शहजादा धामी हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान पोद्दार के रोल से घर-घर में फेमस होने वाले शहजादा धामी प्रोमो वीडियो में काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वो कहते हैं, मैं पंजाब से हूं। मैंने 4 शोज किए हैं। मुझे नहीं पता क्या हुआ एक दिन, जब मेरे प्रोड्यूसर ने पूरी यूनिट के सामने अपमानित किया। बेइज्जत कर रहे थे, मुझे जलील कर रहे थे। और मुझे वहां से निकाल दिया।

तीसरा कंटेस्टेंट

चलिए अब बात करते हैं कि बिग बॉस 18 में एंट्री लेने वाला तीसरा कंटेस्टेंट कौन बना है, जिसकी पहली झलक भी सामने आ गई है। तीसरे प्रोमो की शुरूआत कुछ इस तरह होती है, एक लड़की सफेद रंग के सूट सलवार में गृह प्रवेश करती दिखाई दे रही है। फिर वो लड़की बोलती है, 'छोड़कर अपना मायका.. आ रही हूं, अपने पिया जी के घर... बिग बॉस आपका इंतजार रहेगा।' यह कंटेस्टेंट एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी की नेता चाहत पांडे हैं। यह भी पढ़ें: ब्लॉकबस्टर फिल्म ने कमाए 8300 करोड़, भारत में रिलीज पर भड़के लोग; दोबारा लगा बैन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.