TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18: भूख से बौखलाईं चाहत, विवियन ने ली साइड; इस कंटेस्टेंट को दे डाली धमकी

Bigg Boss 18: बिग बॉस में खाने को लेकर घमासान मच गया है। नए प्रोमो में चाहत पांडे भूख से बौखलाई हुई नजर आईं। वहीं विवियन और रजत के बीच भी जमकर तकरार देखने को मिली।

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में गैस न जलाने को लेकर घमासान मच गया है। जहां घरवालों ने अविनाश मिश्रा को घर से बेघर होने के लिए वोट आउट किया तो वहीं बिग बॉस ने अविनाश को जेल में डालकर उसके हाथ राशन की कमान सौंप दी। इसके बाद पूरा गेम ही पलट गया। वहीं हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। इसमें चाहत पांडे भूख से बौखलाई हुई दिखती हैं। वहीं विवियन डीसेना भी उनकी साइड लेते हैं। आइए आपको भी बताते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है?

किचन में घमासान

नए प्रोमो में चाहत पांडे किचन में अपने लिए खाना बनाने के लिए जाती हैं, तभी चुम दरांग उनके हाथ से बर्तन छीन लेती हैं और कहती हैं, 'खाना नहीं बनेगा।' इसके बाद सारा अरफीन खान चाहत को पीछे से पकड़कर खाना बनाने से रोकती हैं। इस पर चाहत अपना आपा खो देती हैं और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं, 'मुझे छोड़ दो, मैं खाना बनाऊंगी और तुम लोग रोक नहीं सकते।' यह भी पढ़ें: जिसे घरवालों ने बाहर निकाला, Bigg Boss ने गेम बदल डाला, अब बदले पर उतरा अविनाश

चुम, शहजादा और रजत हुए चाहत के खिलाफ

चुम दरांग, शहजादा धामी और रजत दलाल चाहत को खाना बनाने नहीं देते और बर्तन छीन चले जाते हैं। इसके बाद दिखाया गया कि चाहत विवियन को पूरा मामला बताती हैं कि ऐसे किसी को खाने से रोकना गलत है। वहीं एक और प्रोमो में विवियन और रजत के बीच तकरार देखी गई।

विवियन और रजत के बीच तांडव

विवियन कहते हैं, 'घर में कोई सर्वाइवल रोकेगा तो मैं आगे आऊंगा।' प्रोमो में विवियन कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं ओवन में खाना बनाऊंगा और मुझे कोई रोक भी नहीं पाएगा।' इसके बाद रजत कहते हैं, 'आप जलाकर तो दिखाओ।' विवियन इस पर धमकी देते हुए कहते हैं, 'रोक कर दिखा।' रजत और विवियन की तू-तू-मैं-मैं आज यानी 18 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाई जाएगी। चाहत और रजत के बीच अक्सर लड़ाई देखी जाती है। वहीं चाहत पांडे घर के बाकी सदस्यों के निशाने पर भी हैं। हाल ही में चाहत और विवियन के बीच भी जमकर लड़ाई हुई थी। वहीं प्रोमो में विवियन चाहत की साइड लेते नजर आए। यह भी पढ़ें: सलमान खान को फिर से धमकी, लॉरेंस में समझौता कराने के नाम पर मांगे 5 करोड़, मुंबई पुलिस को मैसेज

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.