TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 में अविनाश मिश्रा का एविक्शन सही या गलत? जानें क्या कहती है जनता

Bigg Boss 18 Avinash Mishra Eviction:  सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में अविनाश मिश्रा का शॉकिंग एविक्शन सभी को हैरान कर रहा है, अब जनता की भी राय जान लेते हैं कि उन्हें एक्टर का बाहर जाना सही लगा या गलत...

Bigg Boss 18 Avinash Mishra Eviction: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का घर तो खेल का मैदान कम और जंग का मैदान ज्यादा लग रहा है। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब तो हर दिन किसी न किसी के बीच में घमासान देखने को मिल ही रहा है। पहले चाहत पांडेय और विवियन डीसेना की लड़ाई। फिर सारा और चाहत की बहस। लेकिन अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) तो वो नाम है जो घर के अधिकतर सदस्यों के साथ लड़ता ही रहता है। यही वजह है कि उन्हें घर से बाहर कर दिया गया है। हालांकि कुछ लोगों को ये एविक्शन हजम नहीं हो रहा है वहीं कुछ को सही भी लग रहा है। आइए जानते हैं कि क्या कहता है E 24 Bollywood का पोल?

राशन टास्क ने मचाया बवाल

हालांकि घर के सभी कंटेस्टेंट लड़ाई करने में आगे हैं, लेकिन एक ने तो हद ही कर दी है वो है अविनाश मिश्रा जो अपने गुस्से पर काबू ही नहीं कर पा रहा। बीते दिन के एपिसोड में राशन को लेकर टास्क हुआ जिसमें सभी घरवालों को कन्फेशन रूम में जाकर बताना था कि उन्हें भविष्य में क्या चाहिए। ऐसे में सभी ने अपनी इच्छा बताई तो अविनाश, श्रुतिका और चुम ने राशन की डिमांड की थी बाकी सभी ने ट्रॉफी की इच्छा जताई थी। ऐसे में जब बिग बॉस ने सभी के असली चेहरों से नकाब हटाया तो उस दौरान अविनाश हाइपर हो गया। यह भी पढ़ें:  ‘आप गैस चलाकर दिखाओ, मैं हाथ चलाकर दिखाऊंगा’, रजत विवियन के बीच बिग फाइट

क्यों हुआ अविनाश घर से बेघर

राशन के टास्क के लिए अविनाश का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि वो पहले अरफिन से भिड़ा। इसके बाद शिल्पा के साथ और फिर चुम से पंगा हो गया। बात इतनी आगे बढ़ गई कि हाथापाई तक पहुंच गई। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि घरवालों ने उसके हाइपर अंदाज को लेकर उसे घर से बाहर करने की बात कही। बिग बॉस ने उनका घर का सफर खत्म कर दिया और उन्हें बाहर कर दिया।

अविनाश का घर से बाहर जाना सही या गलत

अब E 24 Bollywood के पोल के पर लोगों ने अपनी राय दी है कि उसका एविक्शन सही है या गलत। हालांकि कुछ उसके पक्ष में हैं तो कुछ विपक्ष में भी हैं। एक यूजर ने लिखा- पूरी तरह से गलत है, साला कहकर उकसाने वाली चुम को दंडित करने के बजाय दोबारा अविनाश को बाहर जाने के लिए कहा जाता है। दूसरे ने लिखा- उसे एटिट्यूड प्रॉब्लम है। तीसरे ने लिखा सही हुआ कुछ ज्यादा ही अभिषेक बन रहा था। वहीं अधिकतर लोगों को उसका एविक्शन सही लग रहा है। यह भी पढ़ें:  विवियन-चाहत की ‘बाथरूम फाइट’ पर यूट्यूबर ने ली मौज, कहा- आग दोनों तरफ..

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.