TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 के पहले ही दिन घर में छा जाएंगे ये 5 कंटेस्टेंट, 5 को करनी होगी मेहनत!

Bigg Boss 18 Top 5 Contestants: Bigg Boss 18 Top 5 Contestants: आइए हम आपको इन 19 कंटेस्टेंट्स में से उन टॉप 5 कंटेस्टेंट के नाम बताते हैं, जो पहले ही दिन छा जाएंगे। इन 19 नामों में कुछ नाम ऐसे भी हैं, जो लोगों के लिए बिल्कुल नए होंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि पहले ही दिन बिग बॉस के घर में किन कंटेस्टेंट्स को लोग पसंद करेंगे।

बिग बॉस 18
Bigg Boss 18 Top 5 Contestants: बिग बॉस 18 में इस बार समय का पहिया घूमने वाला है, भूतकाल, वर्तमान और भविष्य की थीम पर बने नए सीजन को देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। सलमान खान को एक बार फिर शो को होस्ट करने को लेकर भी उनके फैंस काफी खुश हैं। शो में 19 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं, हालांकि आखिरी मोमेंट में कोई कंटेस्टेंट आने से इनकार कर दे तो यह कंटेस्टेंट की लिस्ट बदल सकती है। आइए हम आपको इन 19 कंटेस्टेंट्स में से उन टॉप 5 कंटेस्टेंट के नाम बताते हैं, जो पहले ही दिन छा जाएंगे।इन 19 नामों में कुछ नाम ऐसे भी हैं, जो लोगों के लिए बिल्कुल नए होंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि पहले ही दिन बिग बॉस के घर में किन कंटेस्टेंट्स को लोग पसंद करेंगे।

बिग बॉस 18 के 19 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

बिग बॉस तक ने एक्स पर जो कंटेस्टेंट लिस्ट जारी की है, उसके मुताबिक, विवियन डीसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, वकील गुणरत्न सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरंग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल आंटी) और श्रुतिका अर्जुन के नाम शामिल हैं। यह भी पढ़ें: 2500 फिल्में, 56 साल का एक्टिंग करियर, शाहरुख-दीपिका संग किया काम, फिर भी रहा गुमनाम

इन को होगा पॉपुलैरिटी का फायदा?

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में इस बार कई टीवी सेलेब्स और फिल्म स्टार्स एंट्री लेने जा रहे हैं। ऐसे में इनमें से कुछ स्टार्स की पॉपुलैरिटी काफी हाई है और पहले ही दिन इन 5 कंटेस्टेंट के धमाका करने की हर किसी को उम्मीद है। चाहे फिर वो शहजादा धामी हो या फिर नायरा बनर्जी। इनके अलावा लंबे समय से टीवी से दूर एक्टर विवियन डीसेना के आने से भी शो को काफी हाइप मिला है। ईशा सिंह और तंजिंदर सिंह बग्गा भी काफी फेमस हैं और पहले ही दिन ये शो में कमाल कर सकते हैं।

5 नाम जिनको करनी पड़ेगी मेहनत!

हालांकि इस लिस्ट में कुछ ऐसे भी नाम है, जो बिल्कुल नए हैं, जिनके बारे में दर्शक कम जानते हैं। ऐसे में शो में इन कंटेस्टेंट्स को अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। वकील गुणरत्न सदावर्ते, अरफीन खान, सारा खान, श्रुतिका अर्जुन और हेमा शर्मा जैसे कुछ नाम ऐसे हैं, जो अपनी दुनिया में काफी मशहूर हैं, लेकिन अभी हर कोई इनसे रूबरू नहीं है। ऐसे में दर्शकों का दिल जीतने के लिए इन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। हालांकि प्रीमियर में ही साफ हो जाएगा कि किस कंटेस्टेंट में कितनी दम है। यह भी पढ़ें:8 साल में टूटी पहली शादी, दूसरी से पहले कबूला इस्लाम, छुपाई गुडन्यूज! कौन है Bigg Boss 18 का ये कंटेस्टेंट?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.