TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Isha Malviya का गुरूर हुआ चकनाचूर, रोस्ट नाईट शो में Abhishek Kumar ने निकाली अपनी भड़ास

Bigg Boss 17  Roast Night: बिग बॉस रिएलिटी शो अब एक नए और रोमांचक मोड़ पर आ गया है। यहां सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17) की ट्रॉफी जीतने की भरपूर कोशिश में लगे पड़े हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अपने – टास्कों को बेहतर तरीके से परफॉर्म कर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Bigg Boss 17  Roast Night: बिग बॉस रिएलिटी शो अब एक नए और रोमांचक मोड़ पर आ गया है। यहां सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17) की ट्रॉफी जीतने की भरपूर कोशिश में लगे पड़े हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अपने - टास्कों को बेहतर तरीके से परफॉर्म कर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस के घर में घरवालों के बीच एक रोस्ट नाईट शो देखा गया है। जहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स आपस में एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए। इस रोस्ट शो को सुदेश लहरी (Sudesh lehri) और कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) द्वारा होस्ट किया गया। कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने इस शो में ईशा मालवीय का गुरुर तोड़ा और अपनी भड़ास निकाली। आइए एक नजर डालते हैं पूरी खबर पर। यह भी पढ़ें: सासू मां के बाद जेठानी ने किया अंकिता लोखंडे पर वार

शो में हुई वंकुश अरोड़ा की एंट्री  (Bigg Boss 17  Roast Night)

इस लेटेस्ट शो के एपिसोड में स्क्रीनराइटर वंकुश अरोड़ा (Vankush Aroda)  की एंट्री की घोषणा की गयी, जिसे सुनकर घरवाले काफी हुए। इस बीच वंकुश अरोड़ा ने भी रोस्टिंग टास्क की स्क्रिप्ट तैयार की,जिससे घरवाले वंकुश अरोड़ा ( Vankush Aroda) से काफी खुश हुए और उनका घर में ख़ुशी और जोश के साथ स्वागत किया। इतना ही नहीं  बिग बॉस (Bigg Boss) में मौजूद सभी  कंटेस्टेंट्स को उनके साथ बात चीत करने का अच्छा मौका भी मिला साथ ही रोस्टिंग टास्क के लिए स्क्रिप्ट भी तैयार की।

विक्की जैन को बनाया निशाना (Abhishek Kumar Targeted Munawwar Faruqui)

बिग बॉस ( Bigg Boss ) के रोस्ट नाईट शो में कंटेस्टेंट के साथ - साथ उनके फैंस भी शामिल हुए। जहां सभी ने इस शो को काफी एन्जॉय किया। वहीं इस शो की शुरुआत कॉमेडियन अभिषेक कुमार ( Abhishek Kumar) विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को रोस्ट किया। उसने बोला कि आज वो स्टेज पर अपनी बदौलत है तो विक्की किसी और की बदौलत। अब आप इस बात से अंदाजा लगा ही सकते हैं कि उनका इशारा किस तरफ था। साथ ही उसने अंकिता और विक्की की जोड़ी की तारीफ भी की।

ईशा मालवीय को भी किया रोस्ट  (Bigg Boss 17  Roast Night)

इस शो के दौरान मुनव्वर के बाद अभिषेक ने ईशा मालवीय (Isha Malviya)  को भी निशाना बनाया और ईशा के बारे कहा, कि ईशा का कहना हैं कि मैंने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में  टीवी ही नहीं बल्कि अपना गुरुर भी तोड़ा है। जैसे ही अभिषेक ने ईशा के बारे में जैसे ही ये बात कही तो उन्होंने हाथ हिलाते हुए उसे आगे जाने का इशारा किया।  इसके आलावा अभिषेक विक्की जैन को भी रोस्ट किया और अंकिता के साथ उनकी जोड़ी की तारीफ भी की।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.