TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 17 Finale LIVE Updates: ‘बाइस्ड है बिग बॉस…’, मुनव्वर की जीत पर मिला बड़ा हिंट

Bigg Boss 17 Finale LIVE Updates: रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले चंद घंटों में शुरू होने वाला है। यहां जानें शो से जुड़े अपडेट...

Bigg Boss 17 finale
 Bigg Boss 17 Finale LIVE Updates: टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले चंद घंटों में शुरू होने वाला है। सलमान खान के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मुनव्वर फारूकी और मन्रारा चोपड़ा के के बीच जंग छिड़ गई है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो का विजेता कौन बनेगा। बिग बॉस से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

सेट पर पहुंचे आर माधवन 

बिग बॉस 17 के सेट पर फेमस एक्टर आर माधवन पहुंच गए हैं। उनका लाइव वीडियो सलमान के शो के सेट से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ब्लैक कलर की आउटफिट में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं।

 बाइस्ड है बिग बॉस 

बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17 Finale) का ग्रैंड फिनाले की शानदार शुरुआत हो गई है। शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट के साथ इस सीजन एक्स कंटेस्टेंट्स भी फिनाले को जबरदस्त बनाने के लिए मौजूद हैं। भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ मस्ती का दौर शुरु हो गया है। सभी एक-दूसरे को मिलकर जबरदस्त रोस्ट कर रहे हैं और मुनव्वर ने समर्थ-ईशा के संग मस्ती की। अब सुकेश-कृष्णा दोनों मिलकर अंकिता-विक्की और ईशा का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। कृष्णा अभिषेक ने ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस को बाइस्ड कहा है।

ईशा मालवीय ने उड़ाया मन्नारा का जवाब 

ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस 17 के सारे एक्स कंटेस्टेंट्स मिलकर फाइनलिस्ट की मिमिक्री करते दिखाई दे रहे हैं। ईशा मालवीय ने मन्नारा की तरह बात की। उनसे सवाल पूछा गया कि मुनव्वर के लिए ट्रॉफी छोड़ देंगी मन्नारा? इस पर ईशा ने बहुत ही ड्रामा करते हुए कहा कि दिखावे के लिए मुझे कहना पड़ेगा कि मैं उसके लिए ट्रॉफी छोड़ दूंगी।

ग्रैंड फिनाले की शुरुआत 

शाम के 6 बज गए हैं और बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की शुरुआत हो गई है। शो के होस्ट सलमान खान ने इस सीजन के आखिरी रात में अपनी शानदार एंट्री मारी है और अपने स्वैग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है। सलमान की एंट्री के साथ ही भारती सिंह भी घरवालों के साथ मस्ती कर रही हैं।

खानजादी और अनुराग नहीं बनेंगे फिनाले का पार्ट

'बिग बॉस खबरी' ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में इस सीजन के कंटेस्टेंट्स खानजादी और अनुराग डोभाल हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। सलमान खान ने खानजादी को बैन किया है, इस वजह से वो नहीं आ रही हैं और अनुराग ने खुद इंकार कर दिया है।

मन्नारा चोपड़ा Vs अंकिता लोखंडे

  बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले लगातार सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो सामने आ रहे हैं। अब 'द खबरी' ने भी एक्स अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे डांस का फेस ऑफ करती दिखाई दे रही हैं।

कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? (Bigg Boss 17 Finale LIVE Updates)

बिग बॉस 17 अक्टूबर में शुरू हुआ था। आखिरकार साढ़े तीन महीने के बाद वो पल आ ही गया, जिसका हम सबको बेसब्री से इंतजार था। सोशल मीडिया पर विनर के नाम को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 17 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ ये शो अब 5 कंटेस्टेंट्स पर आ गया है। ऐसे में कौन शो का विनर बनता है ये देखने वाली बात होगी।

वोटिंग ट्रेंड में ये कंटेट्स

बिग बॉस 17 के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स वोटिंग ट्रेंड हो रहे हैं, जिसमें मुनव्वर फारूकी आगे चल रहे हैं। वहीं, अंकिता लोखंडे का पत्ता दूसरे नंबर से साफ हो गया है। एक्ट्रेस को पछाड़ते हुए अभिषेक कुमार ने दूसरे स्थान पर अपनी जगह बना ली है। अब देखना है कि जनता किसे बिग बॉस 17 का अगला विनर बनाती है।

टनल तक छोड़कर आएंगे मुनव्वर फारूकी 

ग्रैंड फिनाले से कुछ घंटे पहले ही मुनव्वर फारूकी के डांस परफॉर्मेंस का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें उनका लुक बेहद शानदार लग रहा है। इसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ग्रैंड फिनाले की रात ये कंटेस्टेंट्स जमाएंगे रंग

शाम 6 बजे से शो साल की सबसे शानदार रात सजने वाली है, जिसमें घर के सभी कंटेस्टेट्स अपनी-अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इस लिस्ट में समर्थ और ईशा, अंकिता-विक्की, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा समते कई और सदस्यों के नाम शामिल हैं।  

कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों का आना शुरू

ग्रैंड फिनाले की इस रात को और भी खास बनाने के लिए बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उन्हें सपोर्ट करने आ रहे हैं। साथ ही सेलेब्स अपनी मैजूदगी से सलमान खान के इस शो में चार चांद लगाएंगे।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.